Kanpur News: रामा यूनिवर्सिटी में MBBS छात्र की हत्या, कॉलेज के बेसमेंट में मिला रक्तरंजित शव

Kanpur News: जिले के बिठूर थाना क्षेत्र अन्तर्गत मंधना चौकी अंतर्गत रामा यूनिवर्सिटी के मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

Update: 2023-11-26 06:32 GMT

कानपुर में रामा यूनिवर्सिटी में एमबीबीएस छात्र की हत्या (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के बिठूर थाना क्षेत्र अन्तर्गत मंधना चौकी अंतर्गत रामा यूनिवर्सिटी के मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। रविवार सुबह गार्ड ने छात्र का रक्तरंजित शव देखकर शोर मचाया। कॉलेज के बेसमेंट में छात्र का खून से लथपथ शव मिलने के बाद दहशत फैल गई। घटना की जानकारी तुरंत कॉलेज प्रशासन को दी गई। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।

फॉरेंसिक टीम के मुताबिक हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। साहिल के कपड़े खून से सने हुए थे। घटनास्थल पर पुलिस कमिश्नर आरके स्वर्णकार, संयुक्त पुलिस उपायुक्त आनंद प्रकाश तिवारी, डीसीपी वेस्ट विजय ढुल और एसीपी कल्याणपुर विकास कुमार पांडे समेत चौबेपुर और बिठूर पुलिस मौजूद है।

24 वर्षीय साहिल सारस्वत एमबीबीएस ओल्ड ब्वॉयज हॉस्टल के कमरा नंबर 127 में एमबीबीएस तृतीय वर्ष में पढ़ने वाले अपने रूम पार्टनर अमित गौतम के साथ रहता था। साहिल सारस्वत आषा मंडी, मथुरा का निवासी था। पुलिस अधिकारी अमित से पूछताछ कर रहे हैं। तहखाने में शराब की टूटी बोतल और सिगरेट का डिब्बा भी बरामद किया गया है। बीते 24 नवंबर को साहिल का जन्मदिन था जिसकी पार्टी शनिवार को थी। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। पुलिस ने छात्र के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी है।

Tags:    

Similar News