Kanpur News: दबंग अपराधी ने अधेड़ की हत्या कर शव कुंए में फेंका, एक आरोपी गिरफ्तार

Kanpur News: एसीपी घाटमपुर रंजीत कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र साढ़ में एक व्यक्ति की हत्या कर शव को कुएं मे फेके जाने की सूचना आई है। साढ़ पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-02-16 09:15 GMT

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस (Newstrack)

Kanpur News: कानपुर जनपद के साढ़ थाना क्षेत्र में एक अधेड़ का शव कुंए में मिलने से सनसनी फैल गई। कुंए के पास खून देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक और फायर टीम को मौके पर बुलाया। जहां पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। तो वहीं पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

मामला गाजीपुर गांव क्षेत्र का

गाजीपुर निवासी मृतक हरिबहादुर सिंग उर्फ दिनकर सिंह ( 50) जो प्राइवेट काम करते थे। देर रात एक पारिवारिक तिलक उत्सव कार्यक्रम में आए थे। जहां गांव के ही छोटू दुबे के साथ शराब पीने के दौरान वाद विवाद के बाद मारपीट हो गई थी। हरी बहादुर सिंह जब कार्यक्रम से जानें लगे तो देर रात छोटे दुबे ने अपने साथियों के साथ हरी बहादुर सिंह को धारदार हथियार से मार कुंए में फेंक दिया। वहीं, काफी देर तक हरी बहादुर सिंह न मिलने पर ग्रामीणों और परिजनों ने छोटे दुबे को पकड़ लिया। जहां छोटू ने बताया कि वह कहीं गए है। उनकी मोटर साइकिल ट्यूब बेल के पास पड़ी है। हरी बहादुर सिंह न मिलने पर परिजन छोटू को पकड़े रहे और सुबह तक परिजन तलाश कर रहे थे। तभी गांव स्थित एक कुंए के पास खून के धब्बे देखने को मिले। जिस पर ग्रामीणों को शक हुआ और कुंए में झांक कर देखा तो एक शव देख दंग रह गए। जहां इसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना होते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए।


सूचना पर पहुंची पुलिस

एसीपी घाटमपुर रंजीत कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र साढ़ में एक व्यक्ति की हत्या कर शव को कुएं मे फेके जाने की सूचना आई है। साढ़ पुलिस बल मौके पर मौजूद है। एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। वहीं, शव को निकालने के लिए फायर की टीम के साथ-साथ फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया है। जांच एवं आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

नशेबाजी के बाद हुई हत्या

जानकारी के अनुसार हरी बहादुर सिंह एक तिलक समारोह में आए थे। जहां नशेबाजी के बाद हरी बहादुर सिंह की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। सुबह शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, हरी बहादुर सिंह के भतीजे वीरा और परिवार के लोग घटना स्थल पर आ गए। वीरा ने बताया कि छोटू दुबे दबंग प्रवत्ति का है। इसके साथ इसके पिता पर भी तीन से चार हत्या के मुकदमें दर्ज है। गांव में आतंक किए है। पुलिस का डर इस परिवार को नहीं है।

परिवार है पूरा अपराधी

मृतक के भतीजे ने बताया कि छोटे दुबे का परिवार अपराधी है। बाप बेटे दोनों मर्डर में जेल जा चुके है। किसी को भी मारने के लिए मन्दिर में धारदार हथियार रखे रहते है। वाद-विवाद होने पर धारदार हथियार से हमला कर देते है। ग्रामीणों में इनकी दहशत भरी हुई है। वहीं पुलिस का भी खौफ इनको नहीं है। पुरा गांव इनसे त्रस्त है।  

Tags:    

Similar News