Kanpur News: बदमाशों ने युवक को कार में खींच की लूटपाट, 12 KM दूर फेंका

Kanpur News: साढ़ थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि युवक पुलिस को अभी कुछ बता नहीं पा रहा है। वो बेहोशी की हालत में है। युवक अस्पताल में भर्ती है। युवक के पास खाली बैग और पर्स मिला है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-04-08 06:31 GMT
सूचना पर पहुंची पुलिस (Newstrack)

Kanpur News: साढ़ थाना क्षेत्र के भीतरगांव में रविवार देर रात बदमाशों ने गुजरात से नौकरी कर लौट रहे एक युवक को लूट लिया। बताया जा रहा है कि घाटमपुर में जबरन खींचकर युवक को कार में बंधक बना लिया। लूटने के बाद तकरीबन 12 किमी दूर ले जाकर उसे खंती में फेंककर फरार हो गए। लूट का शिकार युवक बेहोशी की हालत में बंधा पड़ा मिला। युवक गुजरात प्रांत के अंकलेश्वर स्थित एक कृषि दवा फैक्ट्री में प्राइवेट नौकरी करता था। हमीरपुर के दो अन्य सहकर्मियों के साथ वापस घर लौट रहा था। तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

युवक को कार सवारों ने घसीटा, लूटकर फेंका

साढ़ के भदेवना गांव निवासी जगदीश कुशवाहा खेती किसानी करते हैं। घर पर चार लड़कों में तीन लड़के ललित, सुमित व अमित कृषि दवा फैक्ट्री में प्राइवेट नौकरी करते हैं। बड़ा बेटा ललित कुशवाहा (30) वापस घर लौट रहा था। उसके साथ हमीरपुर के भरुआ-सुमेरपुर निवासी दो अन्य सहकर्मी भी बस द्धारा घर लौट रहे थे। तीनों युवकों में ललित घाटमपुर में उतर गया और दोनों युवक उसी बस से हमीरपुर को निकल गये। जहां उतरने के बाद कुछ ही दूरी पर घाटमपुर में कार सवार बदमाशों ने जबरन घसीटकर कार में डाल लिया। किसी तरह ललित ने घर में फोनकर घटना की जानकारी दी। कुछ देर में फोन स्विच ऑफ हो गया। सूचना मिलते ही परिजन घाटमपुर कोतवाली पहुंचे।

ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को दी सूचना

ललित के मुंह में बनियान लपेट और शर्ट से हाथ पैर बांध घाटमपुर से बारह किमी दूर साढ़ थाना क्षेत्र के रायपुर गांव किनारे आम के बगीचे में फेंक कर फरार हो गए। खेतों में काम कर रहें ग्रामीणों को रोने की आहट मिली, जहां आस पास टार्च से देखा तो युवक खंती में बंधा पड़ा दिखा। गांव वालों ने ललित के हाथ पैर खोल पुलिस को सूचना दी। वहीं युवक बेहोशी की हालत में था।

साढ़ थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि युवक पुलिस को अभी कुछ बता नहीं पा रहा है। वो बेहोशी की हालत में है।  युवक अस्पताल में भर्ती है। युवक के पास खाली बैग और पर्स मिला है। युवक के होश में आने के बाद घटना की पूरी जानकारी हो पाएगी। मामले का खुलासा जल्द करेंगे। 

Tags:    

Similar News