Kanpur News: चाची-भतीजे की प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत, साथ जी नहीं सके तो चुन ली मौत

Kanpur News: एक दूजे के प्यार में पागल चाची व भतीजे ने मौत की राह चुनकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। शाम को भतीजा तो देर रात चाची ने मौत को गले लगा लिया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-25 10:29 GMT

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Kanpur News: सचेंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक दूजे के प्यार में पागल चाची व भतीजे ने मौत की राह चुनकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। शाम को भतीजा तो देर रात चाची ने मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देर शाम भतीजे ने खाया सल्फास

सीढ़ी गॉव निवासी किसान रामखिलावन का बड़ा बेटा रामजी उम्र 30 वर्ष की शादी कुछ वर्षों पहले काठरा गॉव निवासी रीता से हुई थी। शादी के बाद रीता को रामजी के चाची पुष्पा से अवैध रिश्तो के बारे में जानकारी हुई तो दोनों में इसी बात को लेकर आये दिन लड़ाई झगड़ा होने लगा। बीते मार्च के महीने में रीता ने रामजी से तलाक ले लिया था। इसी दौरान शुक्रवार देर शाम राम जी ने खेतों की तरफ जाकर सल्फास खाने के बाद पिता के फोन पर जानकारी दी। उधर बेटे के फोन आने पर मौके पर पहुंचे पिता रामखिलवान ने उसे बिधनू सीएचसी पहुंचाया जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

भतीजे की मौत बर्दाश्त न कर पायी चाची 

सुसाइड की खबर मिलने के बाद देर रात चाची पुष्पा ने कमरें की छत पर लगे कुंडे में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। इधर भतीजे राम का शव पोस्टमार्टम हॉउस पहुंचा ही था कि उधर चाची की ख़बर सुन इलाके में चर्चा का विषय बन गया। फांसी की सूचना पर पहुंची सीढ़ी चौकी पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा। घटनास्थल की जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्यार में पागल पुष्पा ने पांच बच्चों का मुँह भी नही देखा। जैसे ही महिला ने रामजी के जहर खाकर जान देने की बात सुनी वैसे ही खुद को मौत के गले लग गई। मृतक अपने पीछे पांच बच्चों और पति को छोड़ गई। 

Tags:    

Similar News