Kanpur News: पुलिस को गश्त करते समय दिखा कुछ ऐसा, पास जाकर देखा तो मिले युवक के टुकड़े

Kanpur News: डीसीपी सेन्ट्रल प्रमोद कुमार ने बताया कि विभाग के कर्मी सुबह पुलिस ड्यूटी पर थे। एक्सेल रोड पर इनको तीन बोरे दिखे तो जिससे ब्लड बह रहा था और बदबू आ रही थी।

Update: 2023-06-17 09:30 GMT
Kanpur News (photo: social media )

Kanpur News: कर्नलगंज थाना अन्तर्गत एक्सेल रोड पर सुबह पुलिस को गश्त करते समय तीन बोरे दिखे। पुलिस को संदिग्ध लगे तो पास जाकर बोरे खुलावाकर देखा। जैसे ही बोरे खुले को पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। दरअसल, बोरों में किसी युवक के कटे टुकड़े थे। आलाधिकारियों को सूचना होने पर मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया।

आस पास देखे सीसीटीवी

डीसीपी सेन्ट्रल प्रमोद कुमार ने बताया कि विभाग के कर्मी सुबह पुलिस ड्यूटी पर थे। एक्सेल रोड पर इनको तीन बोरे दिखे तो जिससे ब्लड बह रहा था और बदबू आ रही थी। जिसको देख आलाधिकारियों को सूचना दी। आलाधिकारियों के पहुंचने के बाद फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई। जहां बोरे में देखा गया कि ह्यूमन के टुकड़े है।जांच कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। वहीं एक्सेल रोड पर लगे सीसीटीवी को भी देखा जा रहा है।

तीन से चार दिन है पुराना शव

पुलिस के मुताबिक इंसान का शव तीन से चार दिन पुराना लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है आस पास जानकारी की जा रही है। लेकिन अभी तक कोई जानकारी नहीं हो पा रही है। पहचान के लिए हमने चार टीमें लगा दी है। जल्द से जल्द पूरी घटना खोल दी जायेगी। पोस्टमार्टम के बाद मृत्यु का कारण और कैसे हत्या हुई इसका तभी पता चल पायेगा।

व्यस्त रोड पर फेंक गए शव, नहीं देख पाया कोई

राहगीरों के अनुसार पास में ही एक बड़ा हॉस्पिटल व पुलिस कमिश्नर का आवास भी है। ये रोड सुबह से ही व्यस्त रहती है। चुन्नीगंज के पास मैट्रो कार्य होने के कारण इस रोड से ही आवागमन होता है। जहां पुलिस ने बताया कि पुलिस गश्त भी कर रही थीतो क्या हत्या करने वाले ने पुलिस को चकमा दे बोरे फेंक दिए।

Tags:    

Similar News