Kanpur News: तीन शातिर लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दिल्ली में बेचते थे लूट का सामान

Kanpur News: जिले में तीन शातिर लुटेरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था। दो माह से ये लुटेरे मोबाइल लूट, चैन स्नैचिंग कर पुलिस को परेशान कर रखे थे।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-10-29 09:49 GMT

कानपुर में तीन शातिर लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: शहर में तीन शातिर लुटेरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था। दो माह से ये लुटेरे मोबाइल लूट, चैन स्नैचिंग कर पुलिस को परेशान कर रखे थे। घटनाओं से पुलिस पर सवालिया निशान लगने लगे। वहीं आलाधिकारियों की फटकार के बाद नौबस्ता पुलिस ने लूट करने वाले तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। पिछले कई दिनों से यह अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कई लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके थे।

साउथ जोन बन गया लूट का अड्डा

साउथ जोन में सुबह के समय हो रही लूट व चैन स्नैचिंग की घटनाओं के रोकथाम के लिए दो टीम बनाई गई। वहीं संदिग्ध व्यक्ति व वाहन की चेकिंग करने लगे। इसी दौरान चेकिंग के समय सीओडी नाले के किनारे संजय नगर की ओर से एक नीले रंग की बाइक से तीन व्यक्ति मास्क लगाए आते हुए पुलिस को दिखायी दिये।

संदिग्ध होने के शक पर थाना नौबस्ता पुलिस ने रुकने का इशारा किया। तो अचानक पीछे मुड़कर भागने का प्रयास किया। तो गाडी असंतुलित होकर फिसल गयी और तीनों लुटेरे प्रतीक बाजपेयी, दीपक उर्फ दिलीप मिश्रा और मयंक अग्निहोत्री सड़क पर गिर गये। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ होने पर लुटेरो ने साउथ में की गई लूट का खुलासा किया।

लूट का माल दिल्ली में बेचते थे

प्रतीक बाजपेयी ने बताया कि हम लोग लूट करने में बाइक हमेशा बदल लेते थे। जिससे पुलिस को हम लोगों पर शक ना हो। वहीं लूटा हुआ मोबाइल व चेन को दिल्ली में बेचते थे। हर घटना को 10 दिन में अंजाम देते थे। प्रतीक बाजपेयी गुंजन विहार का निवासी है। दिल्ली में रहकर प्राइवेट जॉब करता है और छुट्टी लेकर कानपुर शहर में अपने अन्य दो साथियों के साथ लूट को अंजाम देता है। प्रतीक के ऊपर पहले से भी मुकदमे दर्ज़ है।

Tags:    

Similar News