Kanpur News: वीडियो देख कांप उठंगे आप, कानपूर में बेजुबानों को रौंदता चला गया ऑटो चालक

Kanpur News: सीसीटीवी के फुटेज निकाले गए तो इस ऑटो चालक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। ना ही यह पकड़ा गया है। लोग बोले कि इस घटना को करते वक्त क्या ऑटो चालक का दिल नहीं पसीजा होगा।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-12-09 09:53 GMT

Kanpur Puppies Accident Video Viral 

Kanpur News: एक बेजुबान मां के सामने उसके बच्चों को रौंदते हुए ऑटो चालक निकल गया। जिससे मौके पर ही दो नवजात पिल्लो की मौत हो गई। जहां पूरी करतूत एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला कानपुर शहर बर्रा थाना क्षेत्र के आई ब्लॉक का है।

घटना शुक्रवार शाम की

बर्रा क्षेत्र के आई ब्लॉक में शुक्रवार शाम को यह वीडियो सामने आया है। जहां बीच सड़क में नवजात पिल्लों की मां अपने बच्चों को दूध पिला रही थीं। तभी एक ऑटो चालक जिसकी गाड़ी संख्या (UP 78 CT 5936) गली में आ गया। और नवजात पिल्लों को सड़क से बिना हटाएं उन पर जानबूझकर ऑटो निकाल दी। और वहां से चला गया। ऑटो निकल जानें के बाद कुछ देर बाद वहां से निकल रहे राहगीरों ने देखा कि दो नवजात पिल्लो की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं पास के एक मकान में लगे सीसीटीवी में ये पूरी घटना कैद हो गई। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

ऑटो चालक की नहीं हो सकी पहचान

सीसीटीवी के फुटेज निकाले गए तो इस ऑटो चालक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। ना ही यह पकड़ा गया है। लोग बोले कि इस घटना को करते वक्त क्या ऑटो चालक का दिल नहीं पसीजा होगा। जो नवजात बच्चें दूध पी रहें थे। उनके ऊपर ऑटो चढ़ा दी। ऐसे व्यक्ति साइको टाइप के होते है। जो निर्मोही होते है।

पहले भी गलत कर चुके है। मवेशियों के साथ गलत

बर्रा क्षेत्र में गाय के साथ एक अधेड़ ने देर रात गलत कार्य किया था। जिसका वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने अधेड़ को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं बाबूपुरवा में कुत्ते के भौंकने पर एक युवक ने ईट से कुत्ते को अधमरा कर उसको मौत के घाट उतार दिया था। वहीं आरोपी युवक के खिलाफ बाबूपुरवा थाने में एफआईआर दर्ज़ हुई थी। क्या इस मामले में पुलिस वीडियो देख एफआईआर करेगी।

Tags:    

Similar News