Kanpur News: होटल के कमरे में मिला युवक का शव, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Kanpur News: जिले के फजलगंज थाना क्षेत्र में एक युवक शव एक होटल में मिला है। स्टाफ से प्राप्त जानकारी के अनुसार काफ़ी देर तक गेट न खुलने पर पुलिस को सूचना दी गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-06-26 15:57 GMT

मामले की छानबीन करती पुलिस। Photo- Newstrack 

Kanpur News: जिले के फजलगंज थाना क्षेत्र में एक युवक शव एक होटल में मिला है। स्टाफ से प्राप्त जानकारी के अनुसार काफ़ी देर तक गेट न खुलने पर पुलिस को सूचना दी गई। जहां पुलिस के प्रयास से दरवाजा तोड़ा गया तो कमरे में युवक का शव पड़ा मिला। पुलिस का मानना है कि अधिक शराब पीने से मौत हो सकती है। फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

जूही निवासी युवक का है शव

होटल पहुंची पुलिस ने पूछताछ कि तो बताया गया कि जूही निवासी युवक गौरव अग्रवाल (30) कई दिनों से होटल में ही रह रहा था। युवक का पत्नी से विवाद हुआ था। वह पिछले चार दिनों से होटल में रह रहा था। पुलिस को देखने में प्रथम दृष्टया लग रहा है कि अधिक शराब पीने की वजह से युवक की मौत हुई है। बाकि जांच की जा रही है। वहीं, पुलिस परिजनों की तहरीर का इंतजार कर रही है। कल सुबह एक बार गौरव को देखा गया था फिर दोबारा नहीं देखा। सुबह जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो होटल संचालक ने कर्मचारी को भेजागेट खुलवाने के लिए भेजा। कई बार आवाज देने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो कर्मचारी ने मैनेजर को बताया। जिस पर पुलिस को सूचना दी गई।

सहायक पुलिस आयुक्त, स्वरूपनगर शिखर ने बताया कि आज थानाक्षेत्र फजलगंज स्थित चार खम्भा चौराहे के पास सनी होटल के कमरा नम्बर-205 में एक व्यक्ति के मृत पाये जाने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर सहायक पुलिस आयुक्त स्वरुप नगर और थाना फजलगंज पुलिस टीम के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। मृतक की पहचान गौरव अग्रवाल पुत्र संतोष अग्रवाल उम्र करीब तीस वर्ष निवासी मकान नंबर-331 आनंदपुरी टीपी नगर थाना जूही कानपुर नगर के रूप में हुई है। मृतक के स्वजन को सूचना दे दी गई है। फील्ड यूनिट की टीम को तत्काल बुलाकर घटना स्थल की जांच कराई गई है। शव का पंचायतनामा भरकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News