Kanpur News: ट्रक की टक्कर से ऑटो के उड़े परखच्चे, दो की मौत, पांच घायल

Kanpur News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Update: 2023-05-23 17:53 GMT
road accident in Kanpur

Kanpur News: घाटमपुर जहानाबाद रोड पर परास गांव के पास ट्रक की टक्कर से ऑटो में सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि मासूम समेत पांच लोग घायल हैं। एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। ट्रक की टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए और दोनों वाहन रोड किनारे गड्ढे में घुस गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दोनों वाहन रोड किनारे गड्ढे में जा घुसे

मंगलवार सुबह जहानाबाद रोड से एक ऑटो सात सवारी लेकर फतेहपुर के अमौली जा रहा था। चार किमी चल परास गांव के पास पहुंचा था, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहन रोड किनारे गड्ढे में घुस गए। हादसे में ऑटो चालक भैरमपुर निवासी मनोज (25) आशनगर वार्ड निवासी वीरेंद्र सिंह की बेटी सलोनी (16) की मौत हो गई। वहीं ऑटो में बैठे दो परिवारों के पांच लोग घायल हो गए,पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

तेज रफ्तार में गाड़ी, तो भगवान भरोसे सवारी!

घटना के बाद मौके पर भीड़ लग गई, हर कोई देखने वाला यह कह रहा था कि दोनों वाहन बहुत तेजी में थे। टक्कर इतनी तेज थी कि दूर-दूर तक आवाज गई। ऑटो में बैठी घायल सवारियों को बाहर निकाला गया तो एक घायल बोला कि ड्राइवर से कहा था गाड़ी धीरे चलाओ, लेकिन वो नहीं माना और हादसा हो गया।

सवारी वाहनों में लगे म्यूजिक स्पीकर हादसों की वजह

जनपद में बढ़ रहे सड़क हादसों के ग्राफ में अक्सर ये सामने आया कि सवारी वाहन बड़े स्पीकर लगाकर तेज आवाज में म्यूजिक चलाते हैं। जिससे ध्यान भंग होता है और अक्सर ये दुर्घटनाओं का सबब भी बनता है। ये नियमों के विपरीत है, पर अमूमन ट्रैफिक कर्मी इसे नजरअंदाज कर देते हैं। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे का शिकार हुए ऑटो में भी म्यूजिक चल रहा था। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Tags:    

Similar News