Kanpur news: लुटेरे ने लहराया तमंचा, पुलिस देख रही सीसीटीवी

Kanpur news: कानपुर साउथ में चैन लुटेरों ने दो चैन लूट कर पुलिस को चुनौती दे दी। जहां पुलिस सीसीटीवी में लूट की घटना को देख सीसीटीवी फुटेज ले रही है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-02-21 13:45 GMT

 Kanpur News (Pic:Newstrack)

Kanpur News: कानपुर शहर में पुलिस से चार कदम आगे अपराध चल रहा है। जहां पुलिस को अपराध करने वाले चुनौती दिए हुए हैं। ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल भी उठ रहा है। हर दो चार दिन में अपराध को रोकने के लिए आलाधिकारी बैठक कर रहे हैं। तो वहीं अपराधी अपराध कर बैठक को फेल करते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही आज कानपुर साउथ में चैन लुटेरों ने दो चैन लूट कर पुलिस को चुनौती दे दी। जहां पुलिस सीसीटीवी में लूट की घटना को देख सीसीटीवी फुटेज ले रही है।

गुजैनी थाना क्षेत्र में हुई चैन लूट

गुजैनी थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर में रहने वाले लाखन सिंह प्राइवेट नौकरी करते हैं। पत्नी जय देवी घर से कुछ ही दूरी पर कुछ खरीददारी करने आई थी। जहां वापस घर जाते समय घर के पहले चौराहे के पास एक बाइक सवार दो लुटेरों ने पीछे से आकर चैन लूट ली। गर्दन पर झटका लगने से हाथ लगाया तो चैन नहीं थी। वहीं भाग रहे लुटेरों को पकड़ने के लिए शोर मचाया तो पास के दो युवक उसका पीछा करने लगे, तभी पीछे बैठे लुटेरे ने तमंचा निकाल लहराते हुए गोली मारने की धमकी दी। जिसको देख दोनों युवक वापस आ गए। जिस पर महिला ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। जहां पुलिस आस पास सीसीटीवी की मदद ले रही है और फुटेज की सहायता से लुटेरों की पहचान करवा रही है।

बर्रा थाना क्षेत्र में हुई महिला के साथ चैन लूट

जरौली फेस वन निवासी राम जी यादव की पत्नी देववती ने बताया कि मैं और मेरी बेटी एकता यादव भारत गैस कर्रही की गली में डा धर्मेन्द के यहाँ दिखाने गई थी। जैसे ही डाक्टर धर्मेन्द के यहाँ से दिखाकर निकली, वैसी ही बाइक सवार दो लुटेरे मेरा पीछा करने लगे,पीछा करते करते सुलभ शौचालय की गली में पहुंच कर वहाँ भी पीछा किया। और पानी टंकी के ठीक पीछे से कुछ दूर आगे बाइक सवार दोनों लुटेरों ने बाइक आगे लगा दी और मेरी चैन खींचकर लूट ले गए और मैंने जब तक शोर मचाया तब तक लुटेरे अंदर गलियों से भाग निकले।

एक साथ कुछ घंटो में चैन लूट पुलिस के लिए बनी सर दर्द

एक साथ दो चैन लूट पुलिस के लिए सर दर्द बन गई। तो वहीं पुलिस ने बताया कि साउथ जोन में बाइक सवार लुटेरों ने बर्रा और गुजैनी इलाके में चैन लूटी है। जो सीसीटीवी में लुटेरे कैद हुए है। त्रिनेत्र के तहत लगे कैमरे को थाना बर्रा और गुजैनी की पुलिस दिखवाने मे लगी है।वरिष्ठ अधिकारियो के द्वारा घटना स्थल का निरक्षण किया गया और उनसे तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अपराधियों को संरक्षण देने वालो पर भी साउथ जोन की पुलिस लगातार करवाई कर रही है।इस घटना को भी तत्काल साउथ जोन के टीम के द्वारा खोला जायेगा।

Tags:    

Similar News