Kanpur News: सॉल्वर क्लास रूम तो शौचालय में मिला अभ्यर्थी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kanpur News: महाराजपुर थाना क्षेत्र में आनलाइन परीक्षा केन्द्र में एसएससी द्वारा आयोजित दिल्ली पुलिस सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा हो रही है। जिसमें स्कूल प्रशासन की मदद से फिर एक साल्वर पकड़ा गया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-11-29 12:45 GMT

कानपुर में पुलिस ने सॉल्वर को किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: शहर से सटे महाराजपुर थाना क्षेत्र में आनलाइन परीक्षा केन्द्र में एसएससी द्वारा आयोजित दिल्ली पुलिस सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा हो रही है। जिसमें स्कूल प्रशासन की मदद से फिर एक साल्वर पकड़ा गया। एक सप्ताह के भीतर दोबारा साल्वरों ने सेंधमारी का प्रयास किया। सेंटर स्टॉप ने साल्वर व अभ्यर्थी दोनों को पकड़ लिया। विद्यालय के केन्द्र व्यवस्थापक की तहरीर पर दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सॉल्वर रूम में अभ्यर्थी शौचालय में

एसएससी द्वारा आयोजित दिल्ली पुलिस सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा ऑनलाइन कानपुर शहर के सेंटरों में कराई जा रही है। हाथी पुर में डिजिटल सेंटर बना हुआ है। जहां मंगलवार को दूसरी पाली में अभ्यर्थी शिवम कुमार पुत्र हरेंद्र सिंह निवासी मारीहंडी थाना गढ़ी शामली की जगह साल्वर आनंद कुमार पुत्र रूपलाल निवासी तेलिहार थाना बेलदौर जिला खगड़िया बिहार को पकड़ लिया गया। साल्वर आनंद अभ्यर्थी का फर्जी ई-प्रवेश पत्र व अन्य दस्तावेजों की मदद से केन्द्र में पहुंच गया। परीक्षार्थी की सीट पर जाकर परीक्षा देने के लिए बैठ गया। लेकिन, परीक्षा शुरू होने से चंद मिनट पहले संदेह हुआ। तो आरोपित साल्वर पकड़ा गया। साल्वर को पकड़ने के बाद विद्यालय में मेन अभ्यर्थी की खोजबीन की गई। तो वह शौचालय में बैठे छिपा था।

वहीं अभ्यर्थी शिवम कुमार को भी पकड़ लिया गया। केन्द्र व्यवस्थापक विपिन द्विवेदी ने महाराजपुर थाने पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ लिखित तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस सेंटर पर पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वहीं महाराजपुर एसओ अभिषेक शुक्ला ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News