Kanpur News: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा, हादसे में हेड कांस्टेबल समेत दो की मौत

Kanpur News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाइवे से वाहनों को किनारे करवाकर यातायात चालू कराया। पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-10-15 06:55 GMT

हादसे मे हेड कांस्टेबल की मौत (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: खूनी सड़क के नाम से जानें वाली सड़क पर फिर एक बार तेज रफ्तार का कहर दिखा। घाटमपुर में तेज रफ्तार डंपर ने ओवरटेक करते हुए सामने से आ रहे बाइक सवार को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार हेड कांस्टेबल समेत उनके साथी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाइवे से वाहनों को किनारे करवाकर यातायात चालू कराया। पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे में गई हेड कांस्टेबल की जान

घाटमपुर थाना क्षेत्र के स्योढारी गांव निवासी 55 साल के संतोष कुमार यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर फर्रुखाबाद कोतवाली में तैनात थे। घर पर पत्नी शकुंतला अपने दो बेटों आयुष और अभय के साथ रहती हैं। पत्नी शकुंतला ने बताया की उनका बड़ा बेटा आयुष कानपुर में रहकर पढ़ाई कर रहा है। रविवार को संतोष कानपुर में अपने बेटे आयुष से मिलकर वापस अपने साथी बटाईदार के साथ घर लौट रहे थे। तभी घाटमपुर नगर स्थित कुष्मांडा देवी मंदिर के पास सामने से आ रहे डंपर ने ओवरटेक करते हुए बाइक सवार को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। जिससे हादसे में हेड कांस्टेबल समेत बटाईदार की दर्दनाक मौत हो गई और बाइक छतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। जहां सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। वहीं, पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घाटमपुर थानाध्यक्ष विक्रम सिंह ने बताया की परिजनों को सूचना देने के साथ शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बेटा आयुष कर रहा डिफेन्स की तैयारी

मृतक संतोष कुमार का बेटा आयुष कानपुर में एनडीए की कोचिंग कर रहा है। और वहीं किराए पर निवास कर रहा है। घर पर छोटा भाई अभय रहकर पढ़ाई कर रहा है। हादसे के बाद से छोटा भाई अभय सदमे में है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

साथ बैठे बटाईदार की मौत 

बटाईदार 45 साल के सिध्धन सिपाही संतोष की खेती बटाई पर लेकर खेती करते थे। वह लगभग दस सालों से उनके साथ थे। संतोष उन्हें अपने साथ लेकर बेटे से मिलने गए थे। वहां से घर लौटते समय हादसा हो गया। जहां बटाईदार की भी मौत हो गई।

पुलिस ने यातयात कराया बहाल

घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। डिवाइडर बनवाने की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने लोगों को शांत करवाकर यातयात बहाल कराया है। हंगामे से हाइवे पर क़रीब आधे तक रोड जाम लग गया। वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सूचना पर मौके पर पहुंची घाटमपुर नायब तहसीलदार संगीता यादव ने बताया की ट्रैफिक खुलवा दिया गया है। ग्रामीणों की मांग को उच्चाधिकारियों तक पहुंचाया गया है।

Tags:    

Similar News