Kanpur News: सीवर लाइन को खोदी गई सड़क में धंसे तीन वाहन, क्रेन की मदद से निकाले गए बाहर

Kanpur News: सालों से चल रहे सीवर कार्य से धंसी सड़क में तीन वाहन फंस गए। ये मामला कानपुर के विजय नगर मस्जिद रोड का है। जहां सीवर लाइन डालते समय तोड़े गए नाले की मरम्मत न करने से सड़क धंस गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-12-08 11:03 GMT

कानपुर में सीवर लाइन को खोदी गई सड़क में धंसे तीन वाहन (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: सालों से चल रहे सीवर कार्य से धंसी सड़क में तीन वाहन फंस गए। ये मामला कानपुर के विजय नगर मस्जिद रोड का है। जहां सीवर लाइन डालते समय तोड़े गए नाले की मरम्मत न करने से सड़क धंस गई। इसमें फंसे तीन वाहनों को क्रेन से निकलवाया गया। गड्डों में मलबा डालने पहुंचा नगर निगम का ट्रक भी फंस गया। जेसीबी से दो घंटे मशक्कत कर उसे निकलवाया गया।

एक वर्ष बीत गया नहीं हो पाया कार्य

सीवर की समस्या से निजात दिलाने को विजयनगर केडीए कॉलोनी में जलकल विभाग 32 लाख रुपए से विजयनगर गल्ला मंडी रोड तक सीवर लाइन को जल निगम की निर्माण इकाई सीएंडडीएस की लखनऊ इकाई से कराया जा रहा है। एक वर्ष बीत जानें के बाद 100 मीटर दूर तक पाइप बिछाने के बाद काम बंद कर दिया था।

दुबारा शुरु हुआ कार्य

इस बार एक महीने पहले जेसीबी से मनमाने तरीके से खुदाई के दौरान सब्जी मंडी चौराहे के पास नाला भी तोड़ दिया। ठेकेदार ने को कहने के बाद भी उस नाले में कोई कार्य नहीं कराया गया। वहीं कुछ दिनों बाद गड्ढे को मिट्ठी डाल काम बंद कर दिया।

देर रात से फंसने लगे वाहन

मानकों को ताक पर घटिया सीवर लाइन, घटिया चैंबर और कुछ चैंबरों को अधूरा छोड़ने का आरोप पब्लिक ने लगाया। इसी बीच इस मार्ग में एक लोडर धंस गया। क्रेन बुलाकर इसे निकलवाया गया। सुबह इसी सड़क पर कार भी धंस गई। इन्हें भी क्रेन से निकलवाया गया। वहीं मिट्ठी डालने पहुंची नगर निगम की गाड़ी भी फंस गई। जिसको भी क्रेन की मदद से निकलवाया गया।

Tags:    

Similar News