Kanpur News: बिल्हौर-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्राला डिवाइडर तोड़ नीचे गिरा, दो की मौत

Kanpur News: कानपुर के अरौल थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गुरुवार दर्दनाक हादसा हो गया। इसमें लखनऊ की ओर से जा रहा एक तेज रफ्तार ट्राला डिवाइडर तोड़ते हुए नीचे जा गिरा।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-09-28 09:36 GMT

Kanpur News   (photo: social media )

Kanpur News: बिल्हौर क्षेत्र के अरौल में गुरुवार एक ट्राला आगरा से लखनऊ की तरफ जा रहा था। तभी अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे बाई पट्टी पर पलट गया है। जिससे दो लोगों की मौके पर मौत हो गई।

मामला अरौल थाना क्षेत्र का

कानपुर के अरौल थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गुरुवार दर्दनाक हादसा हो गया। इसमें लखनऊ की ओर से जा रहा एक तेज रफ्तार ट्राला डिवाइडर तोड़ते हुए नीचे जा गिरा। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ लग गई।दुर्घटना में चालक और क्लीनर बुरी तरह घायल हो गए। वहीं राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।


अरौल थाना अध्यक्ष प्रेमचंद ने बताया कि एक ट्राला आगरा से लखनऊ की तरफ जा रहा था। अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे बाई पट्टी पर पलट गया है। दुर्घटना में विमलेश कश्यप (25) पुत्र विजयपाल निवासी थाना इटौंजा और प्रकाश (41) पुत्र चंदन सिंह निवासी मथुरा दोनों लोग नीचे दब गए।मौके पर हाइड्रा को बुलाकर ट्राला के नीचे दबे दोनों को बाहर निकला गया और उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया था। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।


नहीं थम रहा तेज रफ्तार का कहर

तेज रफ्तार का कहर एक बार एक्सप्रेस वे पर फिर देखने को मिला।जहां ट्राला चालक अपनी स्पीड का आपा खो चुका था। जिससे वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ नीचे जा गिरा। हादसे के समय कोई अन्य वाहन नहीं था। जिससे कोई बड़ी घटना घट सकती थी। वहीं पुलिस को सूचना होने पर तुरंत पहुंच गाड़ी का मलवा हटा यातायात सुचारू रूप से चालू कराया।



Tags:    

Similar News