Kanpur News: नौकरी छूटने और आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने फांसी लगा दी जान

Kanpur News: अनुज 108 एंबुलेंस में नौकरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। परिजनों ने बताया कि नौकरी छूटने के बाद से वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। मृतक अनुज ने कई जगह नौकरी के लिए प्रयास किया, लेकिन खाली हाथ लौटा। जिससे वह करीब दो साल से परेशान था।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-12-07 10:54 GMT

Kanpur News (Pic: Newstrack)

Kanpur News: युवक ने नौकरी छूटने के बाद आर्थिक तंगी से परेशान होकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सुबह परिजनो ने युवक को फांसी के फंदे पर लटकते देखा तो उनके होस उड़ गए उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ परिजनों से पूछताछ कर जानकारी की। घर के बाहर शव लटका देख मां की चीख निकल पड़ी और वह बेहोश हो गई। चीख सुन परिवार के अन्य सदस्य आ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। तो घटना की जानकारी परिजनों से की। साढ़ थानाध्यक्ष ने बताया कि आर्थिक तंगी से परेशान होकर युवक ने जान दी है। तहरीर मिलने व शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

नौकरी जाने के बाद आर्थिक तंगी से परेशान था युवक

साढ़ थाना क्षेत्र के कांठीपुर गांव निवासी 35 वर्षीय अनुज 108 एंबुलेंस में नौकरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। परिजनों ने बताया कि नौकरी छूटने के बाद से वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। मृतक अनुज ने कई जगह नौकरी के लिए प्रयास किया, लेकिन खाली हाथ लौटा। जिससे वह करीब दो साल से परेशान था। अनुज कानपुर आया और यहां भी सफलता नहीं मिली। वहीं घर पर आए दिन आर्थिक तंगी को लेकर विवाद भी होने लगा। जिससे अनुज हार गया और घर के बाहर बनी दीवाल में रस्सी से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

शव देख मां हो गई बेहोश

घर के बाहर शव लटका देख मां की चीख निकल पड़ी और वह बेहोश हो गई। चीख सुन परिवार के अन्य सदस्य आ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। तो घटना की जानकारी परिजनों से की। साढ़ थानाध्यक्ष ने बताया कि आर्थिक तंगी से परेशान होकर युवक ने जान दी है। तहरीर मिलने व शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News