Kanpur News: धड़ाम हुआ कानपुर पुलिस का सिस्टम! वर्दीधारियों के सामने होता रहा कांड, वीडियो में सारा सच आया सामने

Kanpur News: एक पक्ष का आरोप है कि होटल में खाना खाते हुए महिलाओं के साथ युवकों ने छेड़छाड़ की थी। जिस पर छेड़छाड़ का युवकों ने विरोध किया। विरोध करना युवकों को भारी पड़ गया। जिसके बाद दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-10-25 07:24 GMT
पुुलिस के सामने दो पक्ष आपस में भिड़े (न्यूजट्रैक

Kanpur News: कानपुर शहर के बर्रा सचान चौराहे पर दो पक्षों में जमकर मारपीट होती रही। लाठी डंडे सहित दबंग दूसरे पक्ष को मार रहे थे। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस दबंगों के सामने लाचार नजर दिखी। मारपीट के दौरान पुलिस की डायल 112 की बाइक भी गिर गई। साथ ही पूरी घटना का वीडयो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीच सड़क घंटो दबंगो का चला तांडव

एक पक्ष का आरोप है कि होटल में खाना खाते हुए महिलाओं के साथ युवकों ने छेड़छाड़ की थी। जिस पर छेड़छाड़ का युवकों ने विरोध किया। विरोध करना युवकों को भारी पड़ गया। जिसके बाद दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े में दोनों पक्ष लाठी डंडे लेकर मारपीट पर उतारू हो गए और एक दूसरे को दौड़ा दौड़ा कर मारने लगे। एक युवक को तो कपड़े उतार कर मारा।

पुलिस के सामने होती रही मारपीट 

पुलिस के पहुंचने के बाद भी दबंग एक दूसरे पर लाठी बरसाते रहे। इतना ही नहीं पुलिस की बाइक भी गिरा दी। वहीं पुलिस कर्मी इन दबंगों के सामने लाचार दिखे। और न ही इन दबंगों में पुलिस का खौफ दिखा। इन दर्जन भर दबंगों की मारपीट में सिर्फ दो पुलिस कर्मी ही मामला सुलझाने पहुंचे थे। इन दो पुलिस कर्मियों की भी नहीं चली।

चाय, मैगी प्वाइंट, ढाबे बने मारपीट के अड्डे

सुबह इन सभी की दुकानें खुलते ही यहां दबंग अपना बैठने का अड्डा बना लेते हैं और पूरी सड़क कार और बाइक से घेर लेते हैं। वहीं सड़क से गाड़ी किनारे हटाने को लेकर विवाद हो जाता है। ये विवाद मारपीट में तब्दील हो जाता है। वहीं पुलिस अधिकतर मामलों में समझौता करा दबंगों को छोड़ देती है।

ये हैं अड्डे

सचान चौराहे के पास चाय की दुकान, उसके आगे बियर व शराब की अवैध कैंटीन जो रोड पर बनी हुई है। शाम होते ही सड़क से निकलना दूभर हो जाता है। उससे कुछ ही दूरी पर बना मैगी प्वाइंट जहां पर ऐसे ही हालात नजर आते है। इन दोनों अड्डों के पास से कुछ ही दूरी पर दो बड़े स्कूल बने हुए है। जहां से छात्राओं का निकलना दूभर होता है। 

पुलिस इन स्थानों पर नहीं करती कार्यवाही

जिन स्थानों पर ये दबंग अपना बैठने का अड्डा बनाए हैं। वहां पुलिस कार्यवाही नहीं करती है। आस पास के पड़ोसी भी पुलिस से शिकायत नहीं करते है। क्योंकि शिकायत करने वाला भी दबंग का शिकार बन जाता हैं। सूत्रों के मुताबिक हर ऐसी दुकानों से पुलिस का हफ्ता बना रहता है। मारपीट का वीडियो वायरल होने पर बर्रा पुलिस ने रात में दबिश देकर पांच लोगों को गिरफ्तार किया।

Tags:    

Similar News