Kanpur News: पांडू नदी में दो लोग डूबे, एक की मौत, दूसरे की तलाश जारी

Kanpur News: चौबेपुर थाना क्षेत्र के वाचीपुर पांडू नदी में मौसा और भतीजा नहाने चले गए। दोनों शख्स बीच नदी में पहुंच जानें के कारण गहराई को भाप न सकें और डूब गए।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-04-30 12:32 GMT

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और अन्य लोग (Pic:Newstrack)

Kanpur News: कानपुर जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र के वाचीपुर पांडू नदी में मौसा और भतीजा नहाने चले गए। दोनों शख्स बीच नदी में पहुंच जानें के कारण गहराई को भाप न सकें और डूब गए। डूब रहे इन लोगों को आस-पास के लोगों ने देखा जहां मौसा का शव बरामद हो गया। वहीं भतीजा लापता है। भतीजे का शव ढूंढने में गोताखोर लगे हुए है। पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

पांडू नदी में नहाने उतरे मौसा और भतीजा

चौबेपुर पुलिस ने बताया कि आज दोपहर थाना चौबेपुर पर सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम वाचीपुर में दो व्यक्ति भजनलाल उम्र 45 वर्ष जो बारा सिरोही कल्याणपुर निवासी और अंकित पुत्र मानसिंह उम्र 18 वर्ष, जो पांडु नदी में नहाने गए हुए थे। भजन लाल साढ़ू मान सिंह के यहां शादी समारोह में आए थे। मान सिंह का बेटा अंकित खेत पर काम कर रहा था। भजन लाल भी खेत पर पहुंच गए। काम होने के बाद दोनों नदी में नहाने चले गए और डूब गए। पुलिस ने गोताखोर की मदद से भजन लाल का शव बरामद कर लिया है। वहीं अंकित की तलाश गोताखोरों के माध्यम से की जा रही है। 

शादी वाले घर में पसरा सन्नाटा

घटना की जानकारी शादी वाले घर में होने पर रोना पीटना शुरु हो गया। घर में मौजूद महिलाएं और परिजन पांडू नदी पहुंचे। जहां भजन लाल का शव देख चीख निकल पड़ी। वहीं परिजनों ने एक दुसरे को संभाला। मृतक की पत्नी को जानकारी दी गई तो उसके होश उड़ गए। बच्चों के साथ पत्नी घटना स्थल पहुंची और शव देख बेहोश हो गई।

पहले भी हो चुके है ऐसे हादसे

छः अगस्त 2023 को चौबेपुर के करसौली गांव से गुजर रही नहर में नहाने के दौरान नौबस्ता निवासी नीरज (45) डूब गया था। जिसका शव बिधनू मंझावन चौकी क्षेत्र के दलेलपुर इलाके के पास नहर में उतराता मिला था। ग्रामीणों ने बताया कि हर साल शिवली और चौबेपुर में यह हादसा हो जाता है। लेकिन कोई इन घटनाओं से सीख नहीं लेता है। 

Tags:    

Similar News