Kanpur News: युवती का मुंह हाथ से दबा शोहदे ने की छेड़छाड़, पुलिस ने संदिग्ध पांच को उठाया

Kanpur News: घटना के वायरल होने पर डीसीपी ने कहा कि युवती को युवक ने धक्का देकर गिरा दिया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-17 09:45 GMT

डीसीपी का पहला बयान  (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Kanpur News: कानपुर जिले के रावतपुर थाना क्षेत्र में सब्जी लेकर घर लौट रही युवती को एक शोहदे ने दबोच लिया और मुंह दबा कर अश्लीलता करने लगा। युवती के शोर करने पर आरोपी छोड़कर भाग निकला। पूरी घटना पास के एक मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। घटना वायरल होने पर डीसीपी ने कहा कि युवती को युवक ने धक्का देकर गिरा दिया। लेकिन फुटेज आलाधिकारियों तक पहुंचने पर रावतपुर पुलिस ने छेड़खानी समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

रावतपुर थाना क्षेत्र कि एक युवती ने बताया कि देर रात को वह कुछ सामान लेकर नमक फैक्ट्री रोड स्थित शराब ठेके के पास की गली से घर लौट रही थी। तभी पीछे से आए एक युवक ने दबोच लिया और मुंह पर हाथ लगा अश्लीलता शुरू कर दी और नीचे गिरा दिया। नीचे गिरते ही मुंह से हाथ हटने पर शोर किया तो शोहदा भाग गया। युवती डर गई , कुछ कदम आगे चली तो बेसुध होकर फिर गिर पड़ी। कुछ देर बाद युवती ने रावतपुर थाने में तहरीर दी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई और पुलिस ने उसे टरका दिया।

वीडियो वायरल होने पर दर्ज़ हुआ मुकदमा

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रावतपुर पुलिस ने पूरे मामले का संज्ञान लिया। युवती की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट और किसी युवती को जबरन या गलत तरीके से रोकने की धारा में एफआईआर दर्ज की है। वहीं अभी तक आरोपी तक पुलिस नहीं पहुंच सकी है। लेकिन पुलिस द्वारा पांच लोगों उठाया जा चुका है।

डीसीपी के बोल

पूरे मामले को दबाने के लिए डीसीपी वेस्ट विजय ढुल ने अपने पहले बयान में कहा कि धक्का लगने से युवती गिर गई जबकि पुलिस को पता नहीं था कि पुरा मामला सीसीटीवी में कैद है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा था कि पीछे से आया युवक युवती को दबोच लिया। डीसीपी द्वारा दिए गए पहले बयान से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठते लगे। जहां छानबीन कर डीसीपी ने अपना दूसरा बयान जारी किया।

Tags:    

Similar News