Kanpur News: वाटर कूलर को लेकर दो पक्षों में विवाद, चाकू के वार से एक घायल

Kanpur News: कानपुर जिले के फीलखाना क्षेत्र के सागर मार्केट स्थित एक दुकान के बाहर रखे वाटर कूलर को लेकर दो पक्षों में चाकू चापड़ चल गए एक दूसरे पर हमला कर दिया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-16 16:56 GMT

Kanpur News (Pic: Social Media)

Kanpur News: कानपुर जिले के फीलखाना क्षेत्र के सागर मार्केट स्थित एक दुकान के बाहर रखे वाटर कूलर को लेकर दो पक्षों में चाकू चापड़ चल गए एक दूसरे पर हमला कर दिया। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस युवक को हैलट में भर्ती कराया गया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

मोबाइल बनाने का काम करता है युवक

बसंती नगर निवासी बिलाल, सौरभ व अजय का फीलखाना के सागर मार्केट में मोबाइल रिपेयरिंग का काम है। दोनों दुकानों के बाहर काउंटर रखकर मोबाइलों की रिपेयरिंग करते हैैं। दुकान के बाहर रखे वाटर कूलर को लेकर दोनों पक्षों का विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों का आस पास के लोगों ने समझौता करा दिया था। दुकान बंद होने के समय सौरभ व अजय बिलाल साथियों के साथ आए और विवाद करने लगे। देखते ही देखते दोनों में गाली गलौज होने लगा। नौबत मारपीट तक आ गई। सौरभ व अजय ने चाकू और चापड़ निकाल लिए और बिलाल पर हमला कर दिया। चापड़ बिलाल के पीठ पर लग गया। हमले में बिलाल गंभीर रूप से घायल हो गया।

हैलट में कराया भर्ती

झगडे़ की सूचना होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उसे केपीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से बिलाल को हैलट रेफर कर दिया गया। दूसरे पक्ष को भी मारपीट में चोटें आई हैं। एसीपी कोतवाली अर्चना सिंह ने बताया कि देर रात विवाद हुआ था, जिसमें बिलाल के पिता खुशनूद अहमद की तहरीर पर सौरभ व अजय के खिलाफ केस दर्ज किया गया। वहीं सौरभ की तहरीर पर दूसरे पक्ष के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

गोविन्द नगर थाना क्षेत्र में चले थे चाकू

बीते दिनों शराब पार्टी के बाद युवक के घर में पथराव कर युवक पर चाकू से हमला कर दिया था। जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया था। वहीं स्थानीय लोगों द्वारा हमला करने वाले आरोपी को पकड़ पुलिस को सौंप दिया गया था। वहीं पुलिस ने घायल का उपचार करा आरोपी को जेल भेज दिया था।

Tags:    

Similar News