Kanpur News: पुलिस ने पकड़ा लाखों रूपया, जांच पर नहीं बता पाए रकम कहां से आई

Kanpur News: पुलिस ने चेकिंग वाहनों को रोक-रोककर देखा तो पुलिस को उसमें लाखों रूपए बरामद हुए। नौबस्ता व गुजैनी पुलिस ने दो कारों से 9.65 लाख रुपये जब्त किए।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-04-06 17:13 GMT

नौबस्ता और गुजैनी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा लाखों रूपया: Photo- Newstrack

Kanpur News: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन सख्त नज़र दिखाई दे रहा है। तो वहीं पुलिस भी दिन रात चेकिंग में लगी हुई है। जहां आज भी पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी वाहनों को रोक रोक देखा जा रहा था। तो वहीं एक कार रोककर देखा गया तो पुलिस को उसमें लाखों रूपए बरामद हुए और एक जगह चेकिंग में हजारों रूपए बरामद हुए। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

नौबस्ता और गुजैनी पुलिस ने पकड़ा रूपया

नौबस्ता व गुजैनी पुलिस ने दो कारों से 9.65 लाख रुपये जब्त किए। लोकसभा चुनाव को देख सुबह से ही चेकिंग अभियान चालू हो गया था। जहां नौबस्ता इंस्पेक्टर जगदीश पांडेय आज हंसपुरम के ऑफिस चौराहे के पास वाहनों को रोककर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान सफेद रंग की कार को रोका गया। जहां कार की डिग्गी को खुलवाया गया। चालक ने कुछ न होने को कहा, तो वहीं पुलिस ने कहा चेकिंग हो रही है। डिग्गी खोलनी पड़ेगी। कार की डिग्गी खोलते ही बैग से 8.80 लाख रुपये बरामद हुआ। वहीं इस कार में अतुल वर्मा व राहुल सिंह सवार थे।

पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे एटीएम में कैश भरते हैं। प्राइवेट गाड़ी से कैश भरने का प्रावधान न होने व अन्य कागजाद न दिखा पाने पर गाड़ी व कैश जब्त कर स्टैटिक टीम को सूचना दी गई।


गुजैनी पुलिस ने 85 हजार रुपये बरामद

वहीं चेकिंग में गुजैनी पुलिस ने 85 हजार रुपये बरामद किए। गुजैनी थाना प्रभारी विनय तिवारी ने बताया कि अधिकारीयों के आदेश पर बर्रा आठ में चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान बलेनो कार को रोका गया। जहां चेकिंग में कार से 85 हजार रुपये बरामद हुए। कार चालक ने अपना नाम बर्रा 6 निवासी उत्तम शर्मा ने बताया कि वह घर से नौरैयाखेड़ा जा रहे थे। व्यापार का पैसा है। कागज़ और डिटेल मांगने पर कोई जवाब नहीं दे पाया तो कैश व गाड़ी जब्त कर ली गई है। वहीं आलाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

Tags:    

Similar News