Kanpur News: चारा मशीन में शॉल फंसने से महिला की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

Kanpur News: सजेती थानाक्षेत्र में मवेशियों को चारा कतर रही महिला की शाल चारा मशीन में फंसने से मौत हो गई। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मच गया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-12-13 09:21 GMT

कानपुर में चारा मशीन में शॉल फंसने से महिला की हुई मौत (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: मवेशियों को चारा कतर रही महिला की शाल चारा मशीन में फंसने से मौत हो गई। सजेती थानाक्षेत्र में आज बुधवार की यह घटना है। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सचेती के धरमंगदपुर गांव का मामला

सजेती के धरमंगदपुर गांव निवासी सौरभ सचान खेती किसानी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। बुधवार सुबह सौरभ सचान की पत्नी विदोतमा घर के मवेशियों के लिए चारा मशीन में चारा कतर रही थी। चारा कतरने के बाद महिला इंजन बंद करने के लिए इंजन के पास पहुंची इंजन बंद करते समय अचानक महिला का शॉल इंजन के पहिए में फस गया। जिससे महिला की गर्दन इंजन के पहिए में फंसने के कारण खींचकर अलग हो गई और महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। चीख सुन कर घर के अन्य सदस्य जब तक पहुंचें तो शव को देख डर गए। वहीं परिवार के कोहराम मच गया।

हादसा सुन आ गए आसपास के ग्रामीण

महिला की चारा मशीन से मौत सुन आस पास के ग्रामीण आ गए। वहीं महिला के शव को देख भौचक रह गए। ग्रामीणों ने कहा कि यह मशीन बहुत खतरनाक होती है। इसमें यदि हल्की सी भी चूक हुई तो जान चली जाती है। इसमें बहुत ही समझदारी से चारा काटा जाता है। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बाकि परिवार की तरफ से तहरीर मिलते ही आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News