Kanpur News: महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, भाग रहें पति को पब्लिक ने पकड़ा

Kanpur News: गुरूवार देर रात में किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। जिस पर अजय ने सोनी को पीट दिया था। पिटाई के कुछ समय बाद ही सोनी की मौत हो गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-08-30 04:49 GMT

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति को पब्लिक ने पकड़ा   (फोटो: सोशल मीडिया )

Kanpur News: सेन पश्चिम पारा इलाके में गुरुवार देर रात पति के पीटने के बाद महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बच्चें को लेकर भाग रहें पति को मोहल्ले वालों पकड़ा और पुलिस को सूचना दी। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया और जांच पड़ताल शुरू की। जांच के बाद पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर महिला की मौत की सही वजह पता चल सकेगी।

पति है ई-रिक्शा चालक

गंगापुर कॉलोनी में महादेव मंदिर के पास रहने वाला अजय ई-रिक्शा चलाता है। वह पत्नी सोनी (28), सात साल के बेटे अभय व छोटे भाई छोटू के साथ रहता है। शादी के बाद से ही दोनों में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। पड़ोसियों के मुताबिक अजय और सोनी के बीच गुरूवार देर रात में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस पर अजय ने सोनी को पीट दिया था। पिटाई के कुछ समय बाद ही सोनी की मौत हो गई।


पब्लिक ने दी सूचना

घटना के बाद पति बेटे और भाई को लेकर भाग रहा था। शक होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भाग रहें अजय को पकड़ लिया। अजय का भाई छोटू भतीजे अभय को लेकर भाग गया। थाना प्रभारी राकेश सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया कि विवाद में अजय ने पत्नी सोनी को पीट दिया था। जब पुलिस पहुंची तो सोनी का शव तख्त पर पड़ा था। गले में फंदे से निशान भी मिले है। मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है। अजय जाटव मूलरूप से साढ़ के पासी खेड़ा गांव निवासी है। उसने सात साल पहले सोनी से प्रेम विवाह किया था। शव को पोस्टमॉर्टम भेज दिया गया है। जांच और रिपोर्ट आने के बाद ही कारण पता चल पायेगा।

सहायक पुलिस आयुक्त घाटमपुर ने बताया कि थाना सेन पश्चिम पारा पर एक सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति के द्वारा अपनी पत्नी की हत्या कर दी गई है। स्थानीय पुलिस व फील्ड यूनिट द्वारा मौके पर पहुँच कर प्रथम दृष्टया प्रकरण आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है,जाँच व अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News