Kanpur News: बच्चों को लेकर ऑटो टैंपो में बैठती महिलाएं और उड़ा देते पर्स और सामान, पुलिस ने ऐसे पकड़ा गैंग

Kanpur News: कानपुर में कई शिकायतों के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से चार महिलाओं को अरेस्ट कर लिया है। महिलाएं अभी तक हजारों लोगों को अपना शिकार बना चुकी हैं।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-12-09 13:03 GMT

Kanpur News (Photo: Social Media)

Kanpur News: कानपुर में भी अब टप्पेबाजी के मामले बढ़ते नजर आ रहे हैं, जिसमें पुरुष ही नहीं महिलाएं भी टप्पेबाजी में आगे निकल गई है। ऐसे ही एक गैंग को बादशाही नाका थाना पुलिस ने पकड़ा है। महिलाएं ऑटो-टेंपो और ई-रिक्शा में सवारी बनकर बैठती और साथ में मौजूद लोगों का कीमती सामान व बैग पलक झपकते ही पार कर देती थीं। ये सब अधिकतर रेलवे स्टेशन और बस अड्डे पर रहती थीं। कई शिकायतों के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से चार महिलाओं को अरेस्ट कर लिया है। महिलाएं अभी तक हजारों लोगों को अपना शिकार बना चुकी हैं।

बच्चों को गोद में लेकर सवारी बन बैठ जाती थी महिलाएं

पुलिस ने बताया कि लाटूश रोड निवासी विक्की सोनकर की पत्नी पूनम सोनकर ने 8 दिसंबर एक शिकायत दर्ज कराई थी। यह पत्नी के साथ हालसी रोड पीएनबी गए थे। लौटने के दौरान ई-रिक्शा पर बैठी महिलाओं ने उनकी पत्नी के जेवरात चोरी कर लिए थे। वहीं पुलिस ने आस पास सीसीटीवी की मदद से कुछ महिलाओं की पहचान की। जिसके बाद पुलिस ने महिला सिपाहियों को लगा गैंग की चार महिलाओं को शनिवार को दबोच लिया।

पुलिस की जांच में कबूली घटनाएं

पुलिस की शक्ति करने पर पूछताछ में महिलाओं ने अपना नाम चंदौली के ग्राम चिलबिला तहसील सकलडीहा थाना धीना निवासी माला उर्फ नंदिनी, इसी गांव की रहने वाली अर्चना उर्फ रानी और ज्योति व गाजीपुर निवासी नंदिनी बताया। चारों को कागजी कार्यवाही के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

हम लोग का अड्डा स्टेशन और बस अड्डा

पुलिस ने बताया कि स्टेशन और बस अड्डे के पास सक्रिय रहती हैं। बाहर जिले से आने वाले व्यापारी, यात्री और शादी में जानें वाले परिवारों की महिलाओं को शिकार बनाती हैं। जिसमें ऐसे लोग बैठ जाते थे।तो इसी में ये महिलाएं सवारी बन गाड़ी में बैठ जाती थी। और पलक झपकते ही ये महिलाएं बैठी महिलाओं व व्यापारियों का कैश, जेवरात समेत अन्य कीमती माल उड़ाकर गायब हो जाती थी।

Tags:    

Similar News