Kanpur News: पुलिस और पत्नी से तंग आकर हाईटेंशन लाइन पर चढ़ा युवक, घंटों चला हाईवोल्टेज ड्रामा

Kanpur News: महिला के पति ने बताया कि कोई वाद विवाद भी नहीं था। पत्नी के घर वाले आए दिन फोन पर बात करते थे। जिसको लेकर मैं मना करता था। उसी के कारण विवाद हो जाता था।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-03-22 05:08 GMT

हाईटेंशन लाइन पर चढ़ा युवक (सोशल मीडिया)

Kanpur News: नौबस्ता थानाक्षेत्र के हंसपुरम इलाके में पत्नी और पुलिस से तंग आकर देर रात एक युवक 33 हजार वोल्ट की एचटी लाइन टॉवर में चढ़ गया। लोगों ने देखा तो मौके पर भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस के भी युवक को उतारने में हाथ पांव फूल गए। समझाने के बाद युवक दो घण्टे बाद नीचे उतरा। पत्नी के हाथों में बच्चे को देखकर गोद में ले लिया और सीने से लगा रोने लगा।

एमपी निवासी युवक

सहदेव पुत्र जहार सिंह निवासी ग्राम दिनारा मध्यप्रदेश की शादी 2021 में पूजा निवासिनी धरमपुर बंबा से हुई है l सहदेव का आरोप है कि एक मार्च को पूजा अपने भाई के साथ घर से मायके आ गई थी। जिसको लेने पांच दिन पहले मायके आ आया था। पत्नी अभी जाने से मना कर रही थी। जहां मायके वालों ने सहदेव के साथ गाली गलौज कर भगा दिया था।

भाई के साथ आई थी मायके

पति ने बताया कि कोई वाद विवाद भी नहीं था। पत्नी के घर वाले आए दिन फोन पर बात करते थे। जिसको लेकर मैं मना करता था। उसी के कारण विवाद हो जाता था। वहीं पत्नी के भाई बहाना बना मेरी पत्नी को मायके ले आया था। जिसको मैंने भेजने को बोला तो मना कर दिया था। जिस कारण मैं उसे लेने आया था।

पुलिस पर पिटाई का आरोप

फिर पुलिस से शिकायत कर दी। आरोप है कि चौकी पुलिस ने उसे पीट शांति भंग में कार्यवाही कर दी थी। जिससे परेशान होकर वह हाईटेंशन के पोल पर चढ़ गया और करीब दो घंटे ऊपर बैठा रहा। सूचना पर थाना नौबस्ता की फोर्स तत्काल मौके पर पहुंच गई और उसे समझा बुझा कार उतरवा लिया गया है। वहीं पुलिस द्वारा अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। 

Tags:    

Similar News