Kanpur News: घर से ले जाकर युवक की कर दी हत्या, बीच सड़क छोड़ भाग गए हत्यारोपी

Kanpur News: अफ्फान अपने साथियों के साथ घर आया और इमरान को अपने साथ लेकर चला गया और थोड़ी देर बाद घर आने की बात कह गए।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-02-28 15:09 GMT

Kanpur News (Pic: Social Media)

Kanpur News: कानपुर के रेल बाजार में देर रात एक युवक की पीट पीट कर और धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। परिजनों की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में टीम लगा दी है।

विवाद और पुरानी रंजिश में कर दी हत्या

रेल बाजार के बर्तन वाली गली में रहने वाले इमरान शेख (44) गाड़ी की बॉडी बनाने का काम करता था। घर में पत्नी शबनम और तीन बच्चे हैं। परिजनों ने जानकारी दी कि क्षेत्र में रहने वाले अफ्फान कुरैशी से बीते कुछ दिनों पहले विवाद हो गया था। जिसको लेकर उनका परिवार रंजिश मानने लगा था। अफ्फान अपने साथियों के साथ घर आया और इमरान को पूछा तो घर में इमरान होने पर अपने साथ लेकर चला गया और थोड़ी देर बाद घर आने की बात कह गए।

भोर सुबह करीब 4 बजे रेल बाजार स्थित आर्य कन्या स्कूल के सामने अफ्फान ने अपने साथियों के साथ इमरान की धारदार हथियार से वार कर लहूलुहान कर दिया और सड़क किनारे फेंक भाग गए। भोर सुबह जब जानकारी हुई तो पुलिस और परिजन इमरान को अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अपर पुलिस उपायुक्त पूर्वी लखन सिंह यादव ने बताया कि 28-02-2024 को थाना क्षेत्र रेल बाजार में कुछ व्यक्तियों द्वारा एक व्यक्ति के सिर पर ईंट मारकर घायल कर देने व अस्पताल में इलाज के दौरान उस व्यक्ति की मृत्यु हो जाने पर पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं आरोपियों की तलाश के लिए टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले का खुलासा किया जायेगा।

परिवार बोला इतना बड़ा विवाद नहीं था जो कर दी हत्या

घटना के बाद से परिवार वालों का बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि इतना बड़ा विवाद नहीं था। जो इनकी हत्या कर दी। एक बार मेरे परिवार के बारे में सोच लेते। यदि हम लोगों को आहट हो जाती तो हम इमरान को नहीं जाने देते। विवाद की इतनी बड़ी सजा की हत्या कर दी। अब पुलिस पर ही भरोसा है जो कातिलों को सजा दिलाएगी। 

Tags:    

Similar News