Kanpur News: कानपुर में हार्डवेयर की दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग, मालिक झुलसा

Kanpur News: कानपुर में थाना बर्रा के अंतर्गत शॉर्ट सर्किट के चलते हार्डवेयर की दुकान में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया।

Report :  Avanish Kumar
Update: 2022-11-08 16:56 GMT

हार्डवेयर की दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग

Kanpur News: कानपुर में थाना बर्रा के अंतर्गत शॉर्ट सर्किट के चलते हार्डवेयर की दुकान में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। वहीं, आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। इस दौरान आग बुझाने की प्रयास में लगे दुकान का मालिक आग की चपेट में आकर झुलस गया। जिसे तत्काल पुलिस ने पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर डॉक्टरों ने उसकी स्थिति सामान्य बताई है।

आग ने लिया विकराल रूप

कानपुर के बर्रा 4 के अंतर्गत सचान हार्डवेयर में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गयी और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। वहीं हार्डवेयर की दुकान में लगी आग को देखकर आसपास के लोगों ने तत्काल आग की सूचना पुलिस व दमकल को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने लगभग 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा सके लेकिन इस दौरान आग बुझाने के प्रयास में दुकान के मालिक ब्रज बिहारी सचान के हाथ और पैर झुलस गए। पुलिस ने तत्काल पास के एक निजी अस्पताल में दुकान मालिक को भर्ती कराया जहां पर दुकान मालिक का इलाज चल रहा है। वही खबर लिखे जाने तक नुकसान का आकलन नहीं हो सका था।

क्या बोले थाना प्रभारी

थाना प्रभारी ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही पुलिस टीम व दमकल टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया दिया गया है,कोई जनहानि नहीं है। जांच में प्रथम दृष्टि ता शार्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है।

Tags:    

Similar News