कानपुर: DCM की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र में रेलवे क्रॉसिंग के पास हरनू गांव निवासी लालू अपने चार वर्षीय पुत्र शौर्य का मुंडन करानेे के लिए रिश्तेदारों के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली से मकनपुर जा रहे थे।

Update: 2021-02-22 11:30 GMT
कानपुर: DCM की टक्कर से ट्रैक्टर टॉली पलटी, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत (PC: social media)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर के थाना बिल्हौर के अंतर्गत तेज रफ्तार डीसीएम की एक ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर ट्रॉली सहित पलट गया। जिसमें 3 की मौके पर मौत हो गई और 17 लोग घायल हो गए जिनमें से 5 लोग की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वही घटना की जानकारी होते हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएससी अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल 5 लोगों को कानपुर के रिफर कर दिया है।

ये भी पढ़ें:UP Budget किसान विरोधी: ऐसा क्यों कहा RLD ने, बजट को बताया विकासहीन

मुंडन कराने जा रहे था परिवार -

kanpur (PC: social media)

बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र में रेलवे क्रॉसिंग के पास हरनू गांव निवासी लालू अपने चार वर्षीय पुत्र शौर्य का मुंडन करानेे के लिए रिश्तेदारों के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली से मकनपुर जा रहे थे। तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने ट्रॉली में टक्कर मार दी टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर व ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई और ट्रॉली पर सवार महिला व बच्चों ट्रॉली के नीचे दब गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएससी भेज दिया जहां डॉक्टरों ने 3 को मृत घोषित कर दिया।

इन की हुई मौत -

राजाराम का सात वर्षीय पुत्र अंशु और हरवू गांव निवासी मुकेश की 18 वर्षीय पुत्री श्रद्धा,जरैला पुरवा गांव निवासी दिनेश नागर का चार वर्षीय पुत्र राज,

ये लोग हादसे में हुये घायल

हरनू गांव निवासी रानी, काजल ,सोमवती, सीमा, सपना, माया, महेश कुमार ,मुस्कान, अतुल कुमार, पार्वती, राज, भगवती और करिश्मा,दीपक कुमार, आशीष कुमार, नैंसी, शिवम।

ये भी पढ़ें:ट्वीट कर वीडियो सहित की एसपी से जुए की शिकायत, हरकत में आई पुलिस

kanpur (PC: social media)

क्या बोले एसपी ग्रामीण -

एसपी ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि एक परिवार आज मुंडन कराने के लिए ट्रैक्टर से जा रहा था जीटी रोड पर तेज रफ्तार डीसीएम ने पीछे से टक्कर मार दी है जिसस ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया है और हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है और ट्राली में सवार अन्य लोग घायल हो गए हैं।

रिपोर्ट - अवनीश कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News