Kasganj Hadasa: बोलेरो-ऑटो में भयानक टक्कर, सड़क पर बिछी लाशें, तस्वीरें देख कांप उठेंगे

Kasganj Hadasa: यूपी के कासगंज से बेहद ही भयावह घटना की सूचना सामने आ रही है। इस सूचना के तहत एक सत्संग में जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गयी है।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-05-03 06:06 GMT

कासगंज सड़क हादसा (फोटो- ट्विटर)

Kasganj: उत्तर प्रदेश के कासगंज से बेहद ही भयावह घटना की सूचना सामने आ रही है। इस सूचना के तहत एक सत्संग में जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गयी है। इस हादसे के चलते 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गयी है वहीं कई अन्य बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। यह भिड़ंत बोलेरा कार और ऑटो में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर मौजूद स्थानीय प्रशासन ने घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां चिकित्सक उनका इलाज कर रहे हैं।

यह भीषण सड़क हादसा कासगंज में पटियाली कोतवाली के अशोकपुर में पटियाली-कायमगंज मार्ग पर हुआ है। सड़क दुर्घटना में सभी मृत और घायल भगवान भोले नाथ के सत्संग में शामिल होने जा रहे थे। घटना को लेकर पुलिस द्वारा की गई शुरुआती जांच के आधार पर बताया गया है कि सवारियों से भरा ऑटो पटियाली की प्रस्थान कर रहा था तभी अचानक सामने से रहे तेज रफ्तार बोलेरो कार ने ऑटो में टक्कर मार दी।

श्रद्धालुओं में अधिकतर महिलाएं शामिल

घटना के मद्देनज़र प्राप्त सूचना के आधार पर ऑटो और बोलेरो सवार लोगों में से कुल 7 की मृत्यु हो गई है। श्रद्धालुओं में अधिकतर महिलाओं के शामिल होने की बात कही जा रही है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं घायलों को नजदीकी अस्पताल भेजा गया है।

बोलेरो में कुल 8 लोग सवार थे और अन्य लोग ऑटो में सवार थे। हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो की टक्कर से ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। सभी ऑटो सवार श्रद्धालु पटियाली में आयोजित भगवान भोले नाथ के सत्संग में शामिल होने जा रहे थे।


Tags:    

Similar News