महिला पर तड़तड़ाई गोलियां: हमले के बाद आरोपी फरार, इलाके में दहशत

शहर कोतवाली के मोहल्ला मोहन में देर रात मामूली विवाद के चलते दबंगों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी मिलते ही एएसपी मय पुलिस बल...

Update: 2020-06-25 04:32 GMT

कासगंज: शहर कोतवाली के मोहल्ला मोहन में देर रात मामूली विवाद के चलते दबंगों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी मिलते ही एएसपी मय पुलिस बल के मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने महिला के शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और महिला के पति की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: UP में चली तबादला एक्सप्रेस, सरकार ने 69 ASP का किया ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट

मामूली विवाद में महिला की गोली मार कर हत्या

बताया जा रहा है कि कासगंज कोतवाली के मोहल्ला मोहन स्थित गंदे नाले के रहने वाले अजमेरी के बच्चों का मोहल्ले के ही रजा के बच्चों से देर शाम किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसी के चलते रजा अपने भाई बिलाल व फैजान के साथ अजमेरी के घर की छत पर चढ़ आया और ऊपर से पथराव करने लगा, जब अजमेरी की पत्नी संजीदा ने विरोध किया, तो रजा ने संगीदा को गोली मार दी, जिससे संजीदा गंभीर रूप से घायल हो गयी।

ये भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस का खुलासा, नहीं करेंगी शादी, न किसी को डेट, जानिए क्यों

आरोपी मौके से फरार

आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। वहीं परिजनों द्वारा घायल संगीदा को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही एएसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी मय पुलिस बल की मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मृतका के शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के पति अजमेरी की तहरीर पर पुलिस तीनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है ।

रिपोर्ट: फैसल अख़्तर

ये भी पढ़ें: अभी बंद हुई इंटरनेट सेवा: आतंकियों को खोज कर मारा, तीन और निशाने पर

अमेरिकी रिपोर्ट में खुली इमरान की पोल, पाक को आतंकियों की सुरक्षित पनाहगाह बताया

योगी सरकार की बड़ी तैयारी, किसानों को ऐसे बनाएगी आत्मनिर्भर

Tags:    

Similar News