Kasganj News: जमीनी विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट, एक युवक पर चढ़ाया ट्रैक्टर, हुई मौत, 4 घायल

Kasganj News: पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी सोरों में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने चारों लोगों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया है।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-07-11 01:59 GMT

जमीनी विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट  (photo: social media )

Kasganj News: कासगंज जनपद की कोतवाली सोरों क्षेत्र के बरोदा गांव में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई, और इस मारपीट में जमकर लाठी डंडे भी चले। वहीं इस मारपीट के दौरान आरोपियों द्वारा एक युवक पर ट्रैक्टर चढा दिया गया, जिससे इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जब कि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी सोरों में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने चारों लोगों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया है। वहीं पुलिस ने मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला ?

कासगंज जिले की कोतवाली सोरों क्षेत्र के बरोदा गांव में शिवराम व गांव के ही हरिओम के बीच जमीन को लेकर विवाद चला आ है था। बुधवार की शाम को हरिओम अपने परिजनों के साथ खेत पर जुताई कर रहा था। तभी शिवराम का पुत्र मानपाल व भतीजा अमर सिंह, रूकमेश व भाई राम भरोषे खेत पर पहुंच गये। और खेत की जुताई का विरोध करने लगे। जिसपर हरिओम के परिजन तेजन्द्र पुत्र रविंद्र व राजेश्वर व रविंद्र पुत्रगण फोरन सिंह वहां आ गये और लाठी डंडो से मानपाल व उसके साथियों से मारपीट करने लगे। इसी दौरान दंबगों ने मानपाल पर ट्रैक्टर चढा दिया। जिससे मानपाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अमर सिंह, रूकमेश व रामभरोसे गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी सोरों में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने चारों लोगों को इलाज़ के लिए जिला अस्पताल रैफर कर दिया है। वहीं पुलिस ने मृत मानपाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News