मानवता शर्मसारः छात्रा को बंधक बनाकर तीन दिन तक किया दुष्कर्म, FIR दर्ज

Kasganj News: मामला पटियाली थाने से जुड़ा है। यहां एक महिला ने एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस को दी गयी तहरीर में उन्होंने लिखा है कि उनकी बेटी बीती 13 जून को लापता हो गई थी।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-08-03 12:52 GMT

कासगंज में छात्रा को बंधक बनाकर तीन दिन तक किया दुष्कर्म (न्यूजट्रैक)

Kasganj News: जिले की कोतवाली पटियाली क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना उजागर हुई है। जहां एक हवस के पुजारी ने स्कूली छात्रा को बंधक बनाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। नामजद आरोपी ने डरा धमका कर पहले छात्रा को बंधक बना लिया फिर तीन दिन तक दुष्कर्म किया। काफी तलाशने के बाद आरोपी का पता चल सका तो घर की आबरु बचाने के लिए किशोरी के परिजनों ने घटना दबा ली। किशोरी गुमशुम हो गई। होश में आई तो अपने साथ हुई घटना की दर्दनाक कहानी बयां की है। परिजनों ने आरोपी और उसके पिता व भाई के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करा दी है।

मामला पटियाली थाने से जुड़ा है। यहां एक महिला ने एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस को दी गयी तहरीर में उन्होंने लिखा है कि उनकी बेटी बीती 13 जून को लापता हो गई थी। ट्यूशन पढने गई थी। महिला ने लिखा है कि वह चिकित्सा विभाग में है। उनका पति विद्युत निगम में है। उनकी दो बेटी हैं। एक 14 वर्षीय बेटी इंटरमीडिएट में पढती है और दूसरी 12 वर्षीय बेटी हाईस्कूल की छात्रा है। 13 जून को इंटर मीडिएट की छात्रा ट्यूशन गई थी। ट्यूषन के बाद जब बेटी घर नहीं लौटी तो काफी तलाश किया तो पटियाली कोतवाली के सामने रहने वाले युवक शनि का नाम सामने आया।

उस पर दबाब बनाया गया, तो वह तीन दिन बाद डरा धमका कर घर छोड़ गया। उसके बाद से छात्रा गुमशुम रहने लगी। सुधबुध खो बैठी। समाज की लोकलज्जा को देखते हुए कोई कार्रवाई नहीं की। बीती 29 जुलाई को जब वह पूरी तरह होश में लौटी है, तो उसने दर्दनाक कहानी बताई है। उसने बताया है कि आरोपी ने कई बार दुष्कर्म किया। महिला की तहरीर पर आरोपी शनि, भाई राहुल और पिता कृष्णगोपाल के विरुद्ध पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच शुरु कर दी है। एक तरफ योगी सरकार लगातार महिलाओं को सुरक्षा देने का भरोसा दे रही है तो वही अपराधियों के अपराध पर लगाम लगाने में उन्हीं की सरकार की पुलिस की निष्क्रियता उनके आदेश का मखौल बना रही है।

Tags:    

Similar News