Kasganj News: दो सड़क हादसे, वृद्ध की मौत,आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

Kasganj News: बाकनेर गांव के समीप अज्ञात वाहन ने एक 75 वर्षीय साइकिल सवार बृद्ध को टक्कर मारदी, जिससे इस हादसे में घायल बृद्ध को इलाज़ के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जंहा जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के दौरान बृद्ध को मृत घोषित कर दिया,

Report :  Ajay Chauhan
Update:2024-10-18 23:05 IST

Kasganj News ( Pic- Social- Media)

Kasganj News: कासगंज जनपद की कोतवाली कासगंज क्षेत्र के बाकनेर गांव के समीप अज्ञात वाहन ने एक 75 वर्षीय साइकिल सवार बृद्ध को टक्कर मारदी, जिससे इस हादसे में घायल बृद्ध को इलाज़ के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।, जंहा जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के दौरान बृद्ध को मृत घोषित कर दिया।, वहीं बृद्ध की मौत की खबर से उसके घर में मातम पसर गया, वहीं घटना के कार अज्ञात वाहन चालक मौक़े से फरार हो गया, जिसकी पुलिस अब तलाश कर रही है।

घटना के बाद मृतक बृद्ध 75 वर्षीय बृद्ध का नाम टीकम सिंह पुत्र चेतराम सिंह था। मृतक बृद्ध जिले की कोतवाली कासगंज क्षेत्र के तवालपुर गांव का रहने वाला था। मृतक के परिजनों द्वारा बताया गया टीकम सिंह कासगंज से साइकिल द्वारा अपने गांव जा रहे थे। तभी उन्हे बाकनेर गांव के समीप अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया। जिससे इस हादसे में उनकी मौत हो गई। टीकम सिंह की मौत के बाद उनके परिवार वाले जिला अस्पताल पहुंचे। घटना के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

वहीं घटना पर जानकारी देते हुए मौक़े पर मौजूद चौकी इंचार्ज नदरई नरेश कुमार ने बताया घटना को अंजाम देने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। और मृतक के परिवार वालों की तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाई की जाएगी। फिलहाल अज्ञात वाहन की तलाश जारी है।दूसरे हादसा कासगंज जनपद के कोतवाली सोरों के बहादुर नगर पर एक तेज रफ़्तार अनियंत्रित हुई कार ने तांगे,टेम्पो और बाइक सवार लोगों को टक्कर मारदी, और इस हादसे के बाद कार चालक ने कार को लेकर मौक़े से फरार होने की कोशिश की लेकिन कार भी खाई में पलट गई, हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए है।

जिन्हे इलाज़ के लिए सोरों सीएचसी और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है,घटना कासगंज जनपद के कोतवाली सोरों क्षेत्र के मथुरा बरेली हाइवे पर स्थित बहादुर नगर गाँव की है। जंहा एक तेज रफ़्तार अनियंत्रित हुई कार ने पहले टेम्पों को टक्कर मारी उसके बाद बाइक सवार तीन लोगों को भी टक्कर मारदी। और इस हादसे में जब कार चालक ने कार लेकर भागने की कोशिश की तो कार भी सड़क किनारे गड्डे में पलट गई। इस हादसे मैं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जिन्हे स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से सोरों सीएचसी और जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

Tags:    

Similar News