सरकार की छवि को नुकसान! BJP MP ने खोली पोल, KGMU में खाली सैकड़ों बेड

कौशल किशोर ने लिखा है, "केजीएमयू सैकड़ों ऑक्सीजन युक्त बेड खाली पड़े हैं, बलरामपुर में 20 वेंटिलेटर हैं।"

Newstrack Network :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-04-26 15:21 GMT

भाजपा सांसद कौशल किशोर (फाइल फोटो- सोशल मीडिया) 

लखनऊ: सुर्खियों में छाए रहने वाले लखनऊ के मोहनलालगंज के भाजपा सांसद कौशल किशोर (Kaushal Kishore) एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने प्रदेश में खाली पड़े ऑक्सीजन युक्त बेड को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत की है। साथ ही योगी सरकार के छवि को नुकसान पहुंचाने को लेकर जांच कराकर तत्काल रूप से कार्यवाही करने की मांग की है।

प्रदेश में कोरोना महामारी के दौरान ऑक्सीजन और अस्पताल में बेड्स की कमी को लेकर शिकायते सामने आ रही हैं। ऐसे में सांसद कौशल किशोर (Kaushal Kishore) ने सोशल मीडिया के माध्यम से इन कमियों की पोल खोल दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने राज्य के स्वास्थ्य व्यवस्था पर प्रकाश डाला है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, "केजीएमयू सैकड़ों ऑक्सीजन युक्त बेड खाली पड़े हैं, बलरामपुर में 20 वेंटिलेटर हैं जिनमें सिर्फ 5 ही काम कर रहे हैं बाकी खराब पड़े हैं, संबंधित संस्थानों के जिम्मेदार अधिकारी मरीजों को भर्ती नहीं कर रहे हैं जिससे सरकार की छवि को नुकसान हो रहा है।"

सरकार की छवि को पहुंचाया जा रहा है नुकसान

इसी पोस्ट के रिप्लाई में कौशल किशोर (Kaushal Kishore) ने लिखा है, "सरकार की छवि को नुकसान पहुंचा रहे हैं मेरा मुख्यमंत्री जी से अनुरोध है इनके खिलाफ जांच कराकर तत्काल कार्रवाई की जाए।" इस पोस्ट के बाद आम जनता ने हलचल बढ़ गई है। एक यूजर ने इसी मुद्दे पर लिखा है, "ऐसी विषम परिस्थिति मे ऐसी लापरवाही ? कृपा कर त्वरित संज्ञान लेकर सभी वेन्टीलेटर और ऑक्सीजन बेड दुरूस्त कराने की कृपा करें।"

Tags:    

Similar News