Kaushambi: पुलिस चौकी‌ से चंद कदम की दूरी पर दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट व लूटपाट, वीडियो वायरल

Kaushambi: जनपद के कोखराज थाना क्षेत्र के सिंघिया गाँव में पैसों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। घटना में तकरीबन 5 लोगों को गम्भीर चोटें आई।

Report :  Ansh Mishra
Update: 2022-06-12 11:18 GMT

मारपीट करते हुए। 

Kaushambi: जनपद के कोखराज थाना क्षेत्र (Kokhraj Police Station Area) के सिंघिया गाँव में शनिवार की सुबह रुपये के लेनदेन को लेकर एक पक्ष ने दूसरे के घर में घुसकर मारपीट की। मारपीट के बाद घर के रखा रखा 50 हजार नकदी समेत लाखों के आभूषण की उठा ले गये। घटना में तकरीबन 5 लोगों को गम्भीर चोटें आई, जिनका ईलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पीड़ित युवक ने कोखराज थाना पुलिस को नामजद लिखित शिकायत की।

कोखराज थाना क्षेत्र (Kokhraj Police Station Area) के सिंघिया निवासी आशुतोष केसरवानी पुत्र शम्भू ने सिंघिया चौकी पुलिस (Singhia Chowki Police) को लिखित तहरीर देते हुए बताया कि गांव के श्री चंद्र पुत्र बुधई व उनके चार लड़कें प्रशांत, संदीप, संजय व रजनीश लाठी, डंडों के साथ एक राय होकर शनिवार की सुबह मेरे घर में घुसकर मारपीट की जिसमें मेरी मां, पत्नी, छोटा भाई व पिता जी को गम्भीर चोटे आई।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सूचना देने के बाद तकरीबन घंटों भर बाद पहुंची 112 पुलिस ने चौकी ले जाने के बाद सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां सभी का इलाज चल रहा है। पीड़ित ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। वहीं, सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

पुलिस ने चार के खिलाफ किया केस दर्ज

कोखराज थाना क्षेत्र (Kokhraj Police Station Area) के सिंघिया में शनिवार की सुबह हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी के साथ वायरल होने के बाद कोखराज पुलिस ने मारपीट व लूटपाट में शामिल चार लोगों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

Tags:    

Similar News