श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर किन्नर अखाडे में सुगबुगाहट बढ़ी

किन्नर अखाडे में श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गयी है। संभावना है कि शुक्रवार को किन्नर अखाडा इस मामले पर कोई बडा निर्णय ले सकता है। किन्नर अखाडे के पदाधिकारी मेलाक्षेत्र में चल रही धर्म संसद का बडी गंभीरता से ले रहे है। उनका मानना है कि अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण को कोई गंभीरता से नही ले रहा है बल्कि यह लोग अपनी दुकान और धंधा चलाने में लगे है।

Update: 2019-02-01 03:45 GMT

प्रयागराज: किन्नर अखाडे में श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गयी है। संभावना है कि शुक्रवार को किन्नर अखाडा इस मामले पर कोई बडा निर्णय ले सकता है। किन्नर अखाडे के पदाधिकारी मेलाक्षेत्र में चल रही धर्म संसद को बड़ी गंभीरता से ले रहे हैं। उनका मानना है कि अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण को कोई गंभीरता से नहीं ले रहा है बल्कि यह लोग अपना दुकान और धंधा चलाने में लगे है।

यह भी पढ़ें......राम तो एक हैं लेकिन धर्म संसद दो, ऐसा क्यों?

यह न तो गंगा को ही न ही गाय को और न ही गरीब हिंदुओं के धर्म परिवर्तन को लेकर गंभीर है। इससे सनातन धर्म जहां कमजोर हो रहा है वहीं दूसरी ओर धर्मान्तरण न रुकने से भी सनातन धर्म कमजोर हो रहा है। वहीं दूसरी ओर किन्नर अखाडे के आचार्य महामण्डलेश्वर स्वामी लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी महराज ने पहले ही कह दिया था कि अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर राजनीतिक दल गंभीर नहीं हैं।

यह भी पढ़ें.......किन्नर अखाड़े को उज्जैन ने दी दिल में जगह, लक्ष्मी नारायण बनेंगे आचार्य

ऐसे में अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण किन्नर अखाडा अपने खून से करेगा। लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी महराज ने कहा कि भगवान श्रीराम पर पहला अधिकार तो किन्नरों का है। दूसरे लोग क्यों मंदिर निर्माण को अपना धंधा बना लिया है। आचार्य महामण्डलेश्वर का कहना है कि मंदिर निर्माण पर राजनीति करने वालों की जांच हो तो वह समाज में कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे क्योंकि उन्होंने मंदिर निर्माण के नाम पर पब्लिक और सरकार को ठगा है।

Tags:    

Similar News