मजदूरों की लाशें बिछी: कुशीनगर में मचा कोहराम, हादसे में हुई इतनी मौतें

जिले के कप्तानगंज के पटखौली गांव से हैंडपंप गाड़ने वाले छह मजदूर खोटही गांव के रामबाग टोले के पास शनिवार को ठेके पर हैंडपंप की बोरिंग करने गए थे।

Update:2020-12-06 08:26 IST

कुशीनगर। कुशीनगर जिले के रामकोला थाना क्षेत्र में खोटही गांव के रामबाग टोले के पास शनिवार की देर रात मजदूरों को लेकर आ रही ऑटो ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गई। इस हादसे में ऑटो चालक समेत उसमें सवार तीन मजदूरों की मौत हो गयी, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद सभी को कप्तानगंज सीएचसी पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने देखते ही चार की मौत की पुष्टि कर दी। सूचना पर अस्पताल पहुंचे परिजनों के करुण क्रंदन से अस्पातल परिसर का माहौल कारुणिक हो गया।

कुशीनगर में सड़क हादसा

जिले के कप्तानगंज के पटखौली गांव से हैंडपंप गाड़ने वाले छह मजदूर खोटही गांव के रामबाग टोले के पास शनिवार को ठेके पर हैंडपंप की बोरिंग करने गए थे। कप्तानगंज से ही एक ऑटो भी बुक कर लिया था।

मजदूरों से भरी ऑटो ट्रैक्टर से भिड़ी,

कप्तानगंज के तिलक चौक निवासी राजू (45) अपनी ऑटो के साथ मिला। सभी छह मजदूर ऑटो में सवार हो गए। काम खत्म होने के बाद रात हो गयी। राजू सभी को ऑटो से लेकर निकला। करीब 9.30 बजे खोटही गांव के रामबाग चौराहे पर पहुंचा तभी ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत हो गयी। ऑटो के परखचे उड़ गए।

4 लोगों की मौत से मचा कोहराम

इसमें चालक राजू (45) निवासी किसान चौक कप्तानगंज, मुन्ना (32) निवासी पटखौली कप्तानगंज, निगम प्रसाद (32) निवासी पटखौली कप्तानगंज तथा बिन्द्रेश गोंड(45) निवासी पटखौली कप्तानगंज की मोके पर ही मौत हो गयी। अस्पताल लाते ही डॉक्टरों ने इसकी पुष्टि कर दी।

ये भी पढ़ेंः गोरखपुर में फिल्मी तड़का, रवि किशन-निरहुआ और आम्रपाली ने की शूटिंग

इसके अलावा ऑटो में सवार जयसिंह, दिनेश व रामनवल नामक मजूदूर घायल हो गए। तीनों को सएचसी कप्तानगंज में भर्ती कराया गया है। तीनों घायलों ने बताया कि ऑटो से ट्रैक्टर की भिड़ंत इतनी तेज और अचानक हुई कि उन्हें कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है कि गलती किसकी थी। डॉक्टरों ने इन तीनों को खतरे से बाहर बताया है।

देर रात एसडीएम पहुंचे

देर रात करीब 10 बजे कप्तानगंज के एसडीएम देशदीपक सिंह मातहतों को लेकर घटनास्थल पर हादसे की वजह जानने पहुंचे। उन्होंने एसओ व चौकी इंचार्ज को लेकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। हादसे की वजह जानने की कोशिश की। बाद में वह सीएचसी कप्तानगंज में भर्ती घायलों का बयान लेने निकल गए।

पूर्णिमा श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News