Kushinagar: स्कूल जा रही छात्रा से की छेड़खानी, आरोपी युवक गिरफ्तार

Kushinagar News: नौवीं की छात्रा अपने गांव से एक इंटर कालेज में पढ़ने साइकिल से जा रही थी कि रास्ते में एक युवक ने उसकी साइकिल को रोका और उसे गन्ने के खेत में ले जाने लगा।

Update: 2023-12-28 15:26 GMT

Kushinagar News (Pic:Social Media)

Kushinagar News: छात्राओं से छेड़छाड़ पर सरकार की कठोर और त्वरित एक्शन के बाद भी मनबढ़ युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आये दिन जनपद में कही न कही छात्राये इसकी शिकार हो रही है। ऐंटी रोमियो टीम की निष्क्रियता के चलते घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है। ऐसा ही एक मामला कुशीनगर जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रकाश में आया है जहां एक नौवीं की छात्रा अपने गांव से एक इंटर कालेज में पढ़ने साइकिल से जा रही थी कि रास्ते में एक युवक ने उसकी साइकिल को रोका और उसे गन्ने के खेत में ले जाने लगा। छात्रा के शोर मचाने पर रास्ते से जा रहे कुछ लड़कों ने छात्रा की आबरू लुटने से बचा लिया। पीड़ित छात्रा के पिता ने रामकोला पुलिस को तहरीर सौंपी। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी युवक छात्रा का कर रहा था इंतज़ार 

 रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव की नौवीं की छात्रा रोज की भांति गुरूवार को भी अपने स्कूल साइकिल से जा रही थी। मनबढ़ युवक की नियति में खोट थी आज वह छात्रा के आने का इंतजार कर रहा था। छात्रा ज्यों ही साइकिल से उस राह से गुजरने लगी कि मनबढ़ युवक उसे पकड़ कर आबरू लूटने की नियति गन्ने के खेत में ले जाने लगा। छात्रा अपने बचाव में चिल्लाने लगी।

छात्र की आवाज सुनकर कुछ लोग वहां पहुंचकर छात्रा को बचाया‌। जब इसकी जानकारी छात्रा के पिता को हुई तो तत्काल इसकी सूचना रामकोला पुलिस को दी और तहरीर भी सौपी। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। इस सम्बन्ध में एस एचओ राजू सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News