Firozabad News: दो दिन से गायब लैब टेक्नीशियन का नहर में मिला शव, इलाके में फैली फैली सनसनी

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थानां शिकोहाबाद के एका स्वास्थ्य विभाग में तैनात लैब टेक्नीशियन (lab technician) का शव अशुआ गांव के पास नहर से मिलने से परिवार में कोहराम मच गया।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-08-23 16:13 GMT

फिरोजाबाद: लैब टेक्नीशियन हिर्देश शर्मा उर्फ सोनू का नहर में मिला शव

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थानां शिकोहाबाद के एका स्वास्थ्य विभाग (health department) में तैनात लैब टेक्नीशियन (lab technician) का शव अशुआ गांव के पास नहर से मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। स्वास्थ्यकर्मी से मिले मोबाइल के आधार पर उसके शव की शिनाख्त हुई। मृतक तीन से गायब था। परिजनों ने आकर उसकी शिनाख्त की। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया।

हिर्देश शर्मा उर्फ सोनू पुत्र सत्यप्रकाश शर्मा निवासी मोहल्ला गाड़ीवान जसराना हाल निवासी पक्का तालाब शिकोहाबाद एका में लैब टेक्नीशियन के पद पर तैनात था। वह रविवार को घर से निकला उसके बाद से उसका कोई सुराग नही लगा। परिजनों ने सोचा था कि कही घूमने न गया हो। यह सोचकर परिजनों ने कोई तहरीर नही दी। मंगलवार को पुलिस सिरसागंज के नहर में कूदे अधेड़ को तलाश कर रही थी तभी लेब टेक्नीशियन का शव अशुआ के पास नहर से बरामद हो गया। पुलिस को युवक की तलाशी में मोबाइल मिला।

सूचना मिलते ही परिवार में हाहाकार

पुलिस ने मोबाइल के आधार पर कॉल किया तो परिजनों ने उठा लिया। पुलिस की सूचना मिलते ही परिवार में हाहाकार मच गया। परिजन रोते बिलखते हुए थाने पहुँच गए और शव की शिनाख्त की। पुलिस ने शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। मृतक डॉ मनोज कुमार ने बताया बताया कि उनका भाई कई बार बिना बताए ही घर से चला जाता था। इसलिए सोचा कि एक दो दिन में वापस आ जायेगा। लेकिन आज उसका शव नहर से बरामद हो गया। पता नही क्या हुआ। उसकी हत्या हुई है या कुछ और हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा।

लेब टेक्नीशियन की मौत से परिवार में मचा कोहराम

लैब टेक्नीशियन की मौत से पत्नी सपना, मां कुसुम कुमारी का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था। मृतक अपने पीछे दो बेटियां अवनी 11, राशि को रोता बिलखता छोड़ गया। परिजनों ने कहा कि मामले की उचित जांच की जाए। 

Tags:    

Similar News