Noida Video: नोएडा में गालीबाज नेता के बाद अब सामने आयी थप्पड़बाज़ महिला, रिक्शे वाले पर कर दी थप्पड़ों की बरसात

Noida Video: नोएडा के ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ गाली-गलौच करने वाले श्रीकांत तिवारी का मामला अभी ठीक से शांत भी नहीं हुआ था कि सोशल मीडिया पर नोएडा का एक और वीडियो वायरल होने लगा है।

Update: 2022-08-13 11:11 GMT

नोएडा में गालीबाज महिला (न्यूज नेटवर्क)

Noida Video: नोएडा के ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ गाली-गलौच करने वाले श्रीकांत तिवारी का मामला अभी ठीक से शांत भी नहीं हुआ था कि सोशल मीडिया पर नोएडा का एक और वीडियो वायरल होने लगा है। वायरल वीडियो में महिला एक ई – रिक्शा चालक पर थप्पड़ों की बरसात करती नजर आ रही है। इस दौरान महिला को भद्दी – भद्दी गालियां देते हुए भी सुना जा सकता है। महिला पीड़ित ई – रिक्शा चालक के कपड़े तक फाड़ने की कोशिश कर रही है। घटना नोएडा के फेज 2 के सेक्टर 110 स्थित मार्केट की बताई जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक, ई – रिक्शा महिला की कार में थोड़ी टच हो गई थी। इसी पर महिला अपना आपा खो बैठी और ई – रिक्शा चालक पर थप्पड़ों की बौछाड़ कर दी। पीड़िता ई – रिक्शा चालक ने बार – बार महिला से बात करने की कोशिश की लेकिन महिला ने उसकी बातों पर ध्यान न देते हुए उसपर हाथ चलाती रही। 

इतना ही नहीं महिला ने ई – रिक्शा चालक का कॉलर पकड़कर उसे घसीटते हुए अपनी कार के पास ले गईं और फिर वहां उसे मारा। महिला ने इस दौरान उसे एक मिनट में कुल 17 चांटे मारे। महिला ने रिक्शा चालक पर हाथ छोड़ने के साथ – साथ उसके जेब से जबरदस्ती पैसे भी निकाले। महिला ने रौब में आकर रिक्शा चालक से कहा – "तेरे बार की कार है क्या"। महिला ने रिक्शा चालक को ई – रिक्शा तोड़ने की धमकी भी दी। 

सोशल मीडिया पर हो रही कार्रवाई की मांग 

इस मारपीट के दौरान किसी शख्स ने वीडियो रिकॉर्ड कर इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला की हरकत को देखकर लोगों को काफी गुस्सा आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग नोएडा पुलिस से थप्पड़बाज महिला के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।हालांकि, अभी तक इस पर पुलिस का कोई बयान नहीं आया है। 

बता दें कि कुछ दिन पहले इसी तरह सोशल मीडिया पर नोएडा के ओमैक्स सोसाइटी का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें तथाकथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ बदसलूकी और गाली –गलौच करता नजर आ रहा था। इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था और आखिरकार गालीबाज नेता को सलाखों के पीछे जाना पड़ा। 

Tags:    

Similar News