Lakhimpur Kheri: विधायक की गाड़ी ने बाइक सवार दो भाईयों को रौंदा, मौत से पसरा मातम

Lakhimpur Kheri Accident News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में सदर विधायक की स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर में दो सगे भाईयों की दर्दनाक मौत हो गई।

Published By :  Shreya
Update: 2022-04-18 05:37 GMT

एक्सीडेंट (डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक)

Lakhimpur Kheri Accident: बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) से सामने आ रही है, जहां पर सदर विधायक की स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई है। यह घटना पीलीभीत बस्ती नेशनल हाईवे पर रामापुर चौराहे पर घटित हुई है। बताया जा रहा है कि गाड़ी बीजेपी के विधायक योगेश वर्मा की थी। इस मामले में पुलिस ने गाड़ी और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में जान गंवाने वाले दोनों सगे भाई खीरी थाना क्षेत्र के गांव कीरतपुर के रहने वाले थे। वह रामापुर से अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान स्कॉर्पियो कार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई। आनन फानन पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुसिस ने स्कॉर्पियो कार और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है। 

लखीमपुर सदर विधायक की है स्कॉर्पियो

एक्सीडेंट में जिले के एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह (Additional SP Arun Kumar Singh) ने टक्कर मारने वाले वाहन की शिनाख्त करते हुए बताया कि स्कॉर्पियो लखीमपुर सदर विधायक की है जिसके ड्राइवर और गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News