Lakhimpur Kheri News: चोरी के शक में युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, मुकदमा दर्ज

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली पसगवां क्षेत्र उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक को पेड़ से बांधकर बड़ी बेरहमी से पीटा गया।

Update: 2023-02-20 14:25 GMT

 लखीमपुर खीरी: चोरी के शक में युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, मुकदमा दर्ज

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली पसगवां क्षेत्र उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक को पेड़ से बांधकर बड़ी बेरहमी से पीटा गया। दबंगों ने लाठी-डंडों से न केवल उसकी पिटाई की बल्कि मार-मारकर बेहाल कर दिया। सोशल मीडिया पर युवक के पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। सीओ मोहम्मदी अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि युवक को पेड़ से बांधकर पीटा जा रहा है। युवक ने गांव के ही एक लकड़ी ठेकेदार पर बेरहमी से पिटाई का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। मिली जानकारी के मुताबिक, युवक घर के अंदर चोरी के इरादे से गुस्सा था। लकड़ी ठेकेदार अपने दो अन्य सहयोगियों भूरे और कमलेश के साथ अपने घर पहुंचे और गौरव शर्मा को पेड़ से बांधकर लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी।

पुलिस ने पीड़ित को दबंगों के चुंगल से छुड़ाया

युवक की चीख-पुकार सुनकर गांव के तमाम लोगों का वहां जमावड़ा लग गया फिर भी ठेकेदार औऱ उसके साथ युवक की पिटाई करते रहे। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को दबंगों के चुंगल से छुड़ाया और इलाज के लिए उसे स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, जहां पर युवक का इलाज किया जा रहा है। पीड़ित युवक पर आरोप है कि चोर समझकर देर शाम लकड़ी के ठेकेदार ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर उसे पेड़ से बांधकर पीटा है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

क्षेत्रीय अधिकारी मोहम्मदी अरविंद कुमार ने वीडियो से दबंगों की पहचान कराकर उनके खिलाफ कोतवाली पसगवां में पीड़ित गौरव शर्मा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया है। दबंगों की गिरफ्तारी के आदेश पुलिस को दिए गए हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है जल्द ही वह सलाखों के पीछे होंगे।

Tags:    

Similar News