Lakhimpur Kheri News: नशेबाज CMO अरुणेंद्र त्रिपाठी लखीमपुर खीरी से हटे, संतोष गुप्ता नये CMO

Lakhimpur Kheri News: सीएमओ अरुणेंद्र त्रिपाठी नशे में धुत होकर एक प्राइवेट हॉस्पिटल के सामने जमकर हंगामा काटा था

Update: 2022-11-11 15:45 GMT

Lakhimpur Kheri Drunk CMO Arunendra Tripathi removed from Lakhimpur Kheri Santosh Gupta as new CMO (Social Media)

Lakhimpur Kheri News: शराब के नशे में पत्रकारों से अभद्रता करने के मामले में अरुणेंद्र त्रिपाठी को आज हटा दिया गया है। उनकी जगह पर डॉक्टर संतोष गुप्ता नये सीएमओ बनाए गए हैं। बता दें कि लखीमपुर खीरी में सीएमओ अरुणेंद्र त्रिपाठी नशे में धुत होकर एक प्राइवेट हॉस्पिटल के सामने जमकर हंगामा काटा था और पत्रकारों के सवाल पूछने पर भड़क कर गालियां देते हुए मोबाइल छीन कर फेंक दिया था।

बताते चलें कि सड़क दुर्घटना में सीओ व उनके ड्राइवर घायल हो गए थे जिसको लेकर उनको गोला रोड पर स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां एक तरफ पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद थे तो वहीं सीएमओ खीरी मौके पर पहुंचे थे लेकिन सीएमओ नशे में धुत नजर आए, पत्रकारों के सवाल पूछे जाने पर सीएमओ भड़क उठे और गालियां देना शुरू कर दिया, इतना ही नहीं वीडियो बना रहे पत्रकार का मोबाइल भी छीनकर फेंक दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है की सीएमओ किस तरह से नशे में धुत होकर अपने दो सहायकों के साथ अस्पताल में पहुंचे थे और उन्हीं दो सहायकों की मदद से नशे में धुत सीएमओ को गाड़ी में बैठाया गया था। ऐसा माना जा रहा है कि शासन स्तर पर इस वायरल वीडियो को गंभीरता से लिया गया है जिसके तहत कार्रवाई करते हुए लखीमपुर खीरी से अरुणेंद्र त्रिपाठी सीएमओ को हटा दिया गया है। उनकी जगह पर सीएमओ डॉक्टर संतोष गुप्ता बनाये गए हैं।

Tags:    

Similar News