Lakhimpur Kheri: महिला टीचर के साथ की बीईओ ने की छेड़छाड़, राज्य महिला आयोग में की शिकायत

Lakhimpur Kheri: जिले के पसगंवा ब्लाक की एक महिला टीचर का आरोप बीईओ पसगंवा गंगा प्रसाद गौतम पर अभद्रता और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला टीचर ने राज्य महिला आयोग में शिकायत की।

Update: 2022-08-24 09:05 GMT

Lakhimpur Kheri: महिला टीचर के साथ की बीईओ ने की छेड़छाड़

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी जिले के पसगंवा ब्लाक की एक महिला टीचर का आरोप बीईओ पसगंवा गंगा प्रसाद गौतम पर अभद्रता और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि मुझे अपने चैम्बर मे बुलाकर हाथ पकड़ कर बुरी नियत से अंग प्रतंगों पर हाथ चलाया और एक घंटे का समय मांग रहे थे।

बीती 2 अगस्त का है मामला

महिला ने राज्य महिला आयोग (State Commission for Women) को शिकायत की है। शिकायत पत्र में लिखा कि बीईओ उन पर बुरी नजर रखते है। बीती 2 अगस्त को अपने चैंबर में बुलाकर गलत नियत से हाथ पकड़ कर खींचा। जब मैंने विरोध किया तो मुझे जान से मारने की धमकी दी। ये मामला एक इंचार्ज प्रधानाध्यापिका से जुड़ा हुआ हैं। संम्विलियन विद्यालय जलालपुर (Samviliyan Vidyalaya Jalalpur) विकासखंड पसगवां मे टीचर के पद पर तैनात थी, जिसको शारीरिक व मानसिक रुप से प्रताड़ित किया जाता रहा।


महिला ने बदनामी के डर से बीईओ पसगंवा की शिकायत नहीं की थी। बाद में महिला ने हार थक कर राज्य महिला आयोग लखनऊ (State Commission for Women Lucknow) व मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल (Chief Minister Public Hearing Portal) पर शिकायत दर्ज कराकर एफआईआर दर्ज की है।

Tags:    

Similar News