Lakhimpur Kheri Accident: डीसीएम और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत, चालकों समेत तीन की मौत

Lakhimpur Kheri Accident: धौरहरा कोतवाली क्षेत्र में बुधवार सुबह कफारा मार्ग पर टापरपुरवा गांव के निकट डीसीएम और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

Update: 2024-09-04 04:33 GMT

लखीमपुर में डीसीएम और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत (न्यूजट्रैक)

Lakhimpur Kheri Accident: जिले के धौरहरा कोतवाली क्षेत्र में बुधवार सुबह कफारा मार्ग पर टापरपुरवा गांव के निकट एक डीसीएम और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रक और डीसीएम के चालकों सहित तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं ट्रक में सवार कई अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार धौरहरा कफारा मार्ग पर टापरपुरवा-अमेठी गांव के समीप डिग्री कॉलेज के पास तेज रफ्तार ट्रक सामने से आ रही डीसीएम से टकरा गयी। लकड़ी से भरे डीसीएम से टक्कर होने के बाद दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गये। हादसे में डीसीएम के चालक सकटू (35) पुत्र रघुनाथ निवासी जम्हौरा व मिश्री लाल (55) पुत्र मंगल जम्हौरा थाना पढुआ और ट्रक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ट्रक चालक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। वहीं ट्रक में सवार एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। मौके से गुजर से रहे राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को उपचार के लिए धौरहरा सीएचसी भेजा गया है।  

Tags:    

Similar News