सपा के इस दिग्गज नेता के बेटे की कोरोना से मौत, पार्टी में शोक

दिवंगत सपा नेता बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे दिनेश वर्मा की कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर मौत हो गयी। ओखला के फोर्टिस एस्कॉर्ट अस्पताल में दिनेश भर्ती थे।

Update: 2020-06-30 13:33 GMT

लखनऊ: कोरोना काल में कई दिग्गज राजनीतिक हस्तियां महामारी की चपेट में आ चुकी हैं। इन सब के बीच आज समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता रहे बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे का निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक, दिवंगत सपा नेता बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे दिनेश वर्मा की कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर मौत हो गयी।

बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे दिनेश वर्मा का कोरोना से निधन

समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे दिवंगत बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे दिनेश वर्मा का मंगलवार को निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक, दिनेश वर्मा कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन बाद में लखनऊ में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गयी थी। हालाँकि स्वास्थ्य ठीक न होने के चलत उन्होंने बेहतर इलाज के लिए दिल्ली लाया गया, यहां ओखला के फोर्टिस एस्कॉर्ट अस्पताल में दिनेश भर्ती थे। जहां उनका आज निधन हो गया।

ये भी पढ़ेंः ये है इंडियन Tik Tok : बनकर आया सुनामी, तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

दिल्ली के अस्पताल में कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

बताया जा रहा है कि वह किडनी और लिवर की बीमारी से ग्रस्त थे। 28 जून को दिनेश वर्मा को निमोनिया की शिकायत पर भर्ती कराया गया था। इस दौरान जब उनकी कोरोना जांच उन्ही तो वे फिर से कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए।

ये भी पढ़ेंः S-400 पर सुब्रमण्यम स्वामी का सवाल, जांच करें इसमें तो नहीं चीनी साफ्टवेयर

बेनी प्रसाद वर्मा सपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे

उनके निधन की सूचना से समाजवादी पार्टी में शोक की लहर हैं। बता दें कि इसी साल 27 मार्च को उनके पिता बेनी प्रसाद वर्मा का भी निधन हो गया था। बेनी प्रसाद वर्मा सपा के संस्थापक सदस्य होने के साथ ही पूर्व कैबिनेट मंत्री भी रह चुके थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News