Hamirpur News: हमीरपुर की महिला जज के साथ अधिवक्ता ने की छेड़खानी, जज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

Hamirpur News: हमीरपुर जिले में महिला सुरक्षा अभियान की पोल खुलती जा रही है। जिले में छात्रा के साथ दरिंदगी के साथ अब महिला जज के साथ वकील द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है।

Report :  Ravindra Singh
Update: 2022-08-20 15:38 GMT

हमीरपुर: महिला जज के साथ अधिवक्ता ने की छेड़खानी

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में महिला सुरक्षा अभियान की पोल खुलती जा रही है। जिले में छात्रा के साथ दरिंदगी के साथ अब महिला जज के साथ वकील द्वारा छेड़खानी का मामला (molestation case) सामने आया है। आनन फानन में पुलिस ने महिला जज की तहरीर पर वकील के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि मामला सदर मुख्यालय के जिला जज का है जहां जूनियर डिविजन की महिला सिविल जज (female civil judge) ने वकील हारून पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया है कि वकील हारून उनके साथ छेड़खानी करते हैं और उनका पीछा करते हैं। जब वह अपनी जज की कुर्सी पर बैठती हैं तो उनको पीछे से देखते है साथ ही अकेले पाकर उनसे बेफिजूल की बातें करते हैं।

अनूप सिंह, एएसपी हमीरपुर

महिला सिविल जज छेड़खानी के विरोध में मुकदमा दर्ज कराया

वहीं शाम को यमुना पथ पर वकील हारून उनका पीछा भी करता रहा। जिसके लिए मना करने के बाद भी उन्होंने हरकत जारी रखी जिससे परेशान होकर आज उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस (UP Police) ने भी इस मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर लिया है और कार्यवाही शुरू कर दी है।


Tags:    

Similar News