शर्मनाक: अपनों ने एक महीने की बच्ची को तालाब के पास छोड़ा, तब पत्रकार ने किया कुछ ऐसा

यूपी के शाहजहांपुर में शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक महिने की बच्ची को तालाब के किनारे पड़ी मिली। बच्ची के पास में एक गढ्ढा भी खोदा गया था। बच्ची एक कपड़े मे लिपटी हुइ थी। बताया जा रहा है कि बच्ची को गढ्ढे मे दफनाने का प्रयास किया जा रहा होगा लेकिन आसपास चहलकदमी के कारण बच्ची की जान बच गई।

Update: 2019-01-18 15:05 GMT

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक महिने की बच्ची को तालाब के किनारे पड़ी मिली। बच्ची के पास में एक गढ्ढा भी खोदा गया था। बच्ची एक कपड़े मे लिपटी हुइ थी। बताया जा रहा है कि बच्ची को गढ्ढे मे दफनाने का प्रयास किया जा रहा होगा लेकिन आसपास चहलकदमी के कारण बच्ची की जान बच गई।

यह भी पढ़ें.....शर्मनाक: जिस बेटे के लिए मां ने 70 साल से संजोए थे सपने, उसने पलक झपकते ही गला रेतकर कर दी ह्त्या

तालाब के पास बच्चे खेल रहे थे। तभी रोने की आवाज आई और बच्चों ने तालाब के पास बच्ची को देखा और इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। मौके पर बड़ी तादाद मे ग्रामीणों की भीड़ तो इकट्ठा हो गई। लेकिन कोई उस बच्ची को उठाने को राजी नही था। तभी एक पत्रकार ने इंसानियत को जिंदा रखते हुए उस बच्ची को गोद मे उठाया और उसे बगैर किसी पूछे सबसे पहले अस्पताल में भर्ती कराया उसके बाद पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें.....शर्मनाक : मोबाइल गिरवीं रखने पर मिला स्ट्रेचर, नहीं मिली एम्बुलेंस, मरीज लेकर 2 k.m पैदल चले तीमारदार

दरअसल थाना जलालाबाद के पुरैना गांव में तालाब के किनारे करीब एक माह की बच्ची कपड़े में लिपटी पड़ी थी। तालाब के किनारे बच्चे खेल रहे थे। उसके पास में ही एक गढ्ढा भी खुदा हुआ था। गढ्ढे को देखकर लग रहा था कि उस गढ्ढे को दिन में ही खोदा गया हो। बच्चों ने इसकी सूचना ग्रामिणों को दी। मौके पर पूरा गांव इकट्ठा हो गया। लेकिन ठंड से काप रही और रोती बच्ची को कोई उठाने को राजी नही हुआ। तभी स्थानीय पत्रकार धर्मेन्द्र शर्मा को बच्ची मिलने की सूचना मिली। उसके बाद पत्रकार ने उस बच्ची को गोद मे लिया और बगैर किसी से कुछ पूछे सबसे पहले उस बच्ची को पास के ही सरकारी अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां पत्रकार ने डाक्टर से राय लेकर उस बच्ची के लिए दूध मंगवाया। और उसको पिलाया गया।उसके बाद पत्रकार की सूचना पर थाने की पुलिस भी पहुंच गई।

यह भी पढ़ें.....शर्मनाक: 25 वर्षीय युवक ने 80 साल की बुजुर्ग महिला से किया रेप, मौत

पत्रकार का कहना है कि बच्ची काफी कमजोर थी। इसलिए उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। ताकि उसको उचित इलाज मिल सके। वहीं पत्रकार की सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर पूरी जानकारी ली। और एक कांस्टेबल के साथ उस बच्ची को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें.....तांत्रिक की शर्मनाक करतूत : पुत्र पैदा करने का लालच देकर करता था गंदा काम, अरेस्ट

वहीं डाक्टर ज्ञानेंद्र कुमार का कहना है कि बच्ची को अस्पताल लाया गया था। बच्ची की उम्र करीब एक महीने की होगी। बच्ची काफी कमजोर थी और उसका वजन भी कम था। इसलिए उचित इलाज के लिए उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Tags:    

Similar News