Baghpat News: रंछाड़ गांव के जंगल में कुएं में गिरा तेंदुआ, मची अफरा-तफरी, रेस्क्यू जारी

Baghpat News: बागपत के रंछाड़ गांव के जंगल में कुएं में सोमवार की सुबह एक तेंदुआ गिर गया। इस दौरान तेंदू की आवाज सुनकर ग्रामीण कुंए के नजदीक पहुंचे तो तेंदूएं को देख सन्न रह गए।

Report :  Paras Jain
Update: 2022-12-12 07:02 GMT

बागपत: रंछाड़ गांव के जंगल में कुएं में गिरा तेंदुआ, मची अफरा-तफरी, रेस्क्यू जारी

Baghpat News: बागपत के बिनौली थाना क्षेत्र (Binauli police station area) के रंछाड़ गांव के जंगल में कुएं में सोमवार की सुबह एक तेंदुआ गिर गया। इस दौरान तेंदू की आवाज सुनकर ग्रामीण कुंए के नजदीक पहुंचे तो तेंदूएं को देख सन्न रह गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी। सूचना पर विभाग की टीम मौके पर पहुंची और तेंदुए को निकालने में जुट गई है।

उधर तेंदुए के कुंए में गिरने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। काफी संख्या में लोग तेंदुए को देखने के लिए दौड पडे।ग्रामीणों की भीड़ को देखते हुए स्थानीय पुलिस बल व वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई ।

वन विभाग की टीम को दी गई सूचना

बागपत के रंछाड गांव के जंगल में रणवीर पुत्र रघुवीर का खेत है जहां कुआं है, जो काफी समय से खराब पड़ा हुआ है। सोमवार की तड़के खेत में जा रहे कुछ किसानों को कुएं में कुछ आवाज सुनाई दी, तो वे कुंए में झांके तो कुएं में तेंदुए को देख के सन्न रह गए। सूचना पर काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और देखते-देखते वहां पर भीड़ जमा हो गई। इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी गई ।


रेस्क्यू जारी

सूचना पर वन क्षेत्राधिकारी रविकांत चौधरी, वन दरोगा चंद किरण शर्मा, वनरक्षक संजय कुमार सहित अन्य मौके पर पहुंचे और कुंए से तेंदुए को निकालने में जुट गए। उधर कुंए में तेंदुए के गिरने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। लोग तेंदुए को देखने के लिए रंछाड गांव की ओर दौड़ पड़े। भीड़ को देख स्थानीय पुलिस बल मौके पर पहुंच गया, जो भीड को रोकने का काम कर रहा है। फिलहाल कुएं में पड़े तेंदुए का रेस्क्यू जारी है ।

Tags:    

Similar News