Kannauj News: हिस्ट्रीशीटर मुन्ना यादव और पुलिस के बीच गोली चलने का वीडियो आया सामने

Kannauj News: जिले के विशुनगढ़ क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर अशोक उर्फ़ मुन्ना यादव और पुलिस के बीच गोली चलने का वीडियो घटना के 12 दिन बाद वायरल हुआ है।

Update: 2024-01-05 09:51 GMT

कन्नौज में पुलिस मुठभेड़ का वीडियो आया सामने (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: जिले के विशुनगढ़ क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर अशोक उर्फ़ मुन्ना यादव और पुलिस के बीच गोली चलने का वीडियो घटना के 12 दिन बाद वायरल हुआ है। वहीं सिपाही सचिन राठी को गोली मारने का वीडियो अब सामने आया है। जिसमें हिस्ट्रीशीटर के बेटा टिंकू छत से फायर करता हुआ वीडियो में दिखाई दे रहा है।

पूरा मामला छिबरामऊ के धरनीधरपुर गांव का है। जहां 25 दिसंबर को गैर ज़मानती वारंट जारी होने के बाद हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गए थे सचिन राठी। घटना के 12 दिन बाद गोली मारने का वीडियो वायरल हुआ है। वहीं यह वीडियो गांव की किसी लोगों ने बनाया है। वीडियो में गोली चलने की आवाज़ सुनाई दे रही हैं। सिपाही सचिन राठी को गोली लगने के बाद कुछ पुलिसकर्मी चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं कि गोली लग गई है।

वीडियो में हिस्ट्रीशीटर का बेटा टिंकू यादव किलेनुमा अपने मकान की तीसरी मंजिल की छत से गोली चलाते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं गांव के कुछ लोग वीडियो के लास्ट में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, कि हिस्ट्रीशीटर मुन्ना को भी गोली लगी है।

वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि सिपाही सचिन राठी को गोली लगने के बाद हिस्ट्रीशीटर का बेटा लगातार छत से फायरिंग कर रहा था। वहीं कुछ पुलिसकर्मी घायल सिपाही सचिन राठी को बाइक पर अस्पताल ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटना का वीडियो सामने आने के बाद इस पर अभी कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। लेकिन वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News