Loksabha Election 2024 : पीएम मोदी की मेरठ रैली से पहले सीएम आवास पर बड़ी बैठक, ये बनी रणनीति

Loksabha Election 2024 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से ठीक एक दिन पहले भाजपा चुनाव समिति की बैठक पांच कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर हुई।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-03-30 13:01 GMT

Loksabha Election 2024 : पीएम मोदी की मेरठ रैली से पहले सीएम आवास पर बड़ी बैठक (Photo - Social Media)

Loksabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 को लेकर सियासी गलियारों में गहमा-गहमी शुरू हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से ठीक एक दिन पहले भाजपा चुनाव संचालन समिति की बैठक पांच कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर हुई। लगभग 2 घंटे तक चली इस बैठक में भाजपा के कई बड़े नेता शामिल हुए। बैठक समाप्त होने के बाद बाहर निकले उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करने की रणनीति पर चर्चा हुई है। 

समिति की बैठक के बाद प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक चल रही थी। प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करने को लेकर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि हमें प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों को जनता तक पहुंचना है। प्रदेश की जनता पीएम मोदी के कार्यों पर अपनी मुहर लगाएगी।

उन्होंने कहा कि सभी नेताओं और पदाधिकारियों को चुनाव के लिए जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। भारतीय जनता पार्टी फिर से प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

पीएम मोदी की रैली को लेकर भी हुई चर्चा

सूत्रों कें मुताबिक, समिति की बैठक में रविवार (31 मार्च) को मेरठ में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर भी चर्चा हुई है। बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, बीजेपी प्रभारी बैजयंत पांडा सहित कई बड़े नेता मौजूद थे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव की तरीखों के ऐलान के बाद पीएम नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के मेरठ से चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। मेरठ में रविवार (31 मार्च) को पीएम मोदी चुनावी रैली को सम्बोधित करेंगे।

मंच पर दिखेंगे 'रामायण' के भगवान राम

सूत्रों के मुताबिक, मेरठ लोकसभा से इस बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे 'रामायण' के भगवान राम भी पीएम मोदी के साथ मंच पर नजर आएंगे। बता दें कि रामानंद सागर कृत धारावाहिक 'रामायण' में भगवान राम का किरदार एक्टर अरुण गोविल ने निभाया था, बीजेपी ने उन्हें मेरठ से चुनाव मैदान में उतारा है। 

Tags:    

Similar News